Home /News /entertainment /

Atrangi Re Trailer से पहले अक्षय कुमार ने खोला राज़, फिल्म में पति-पत्नी बनेंगे सारा अली खान-धनुष

Atrangi Re Trailer से पहले अक्षय कुमार ने खोला राज़, फिल्म में पति-पत्नी बनेंगे सारा अली खान-धनुष

'अतरंगी रे' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान, (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

'अतरंगी रे' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान, (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re Trailer) के ट्रेलर रिलीज होने से पहले दो नए पोस्टर्स शेयर किए हैं. इनमें से एक पोस्टर में धनुष और सारा अली खान दूल्हा दुल्हन के किरदार में दिख रहे हैं. इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए अक्षय ने कहा कि ये लव स्टोरी बहुत मैजिकल होने वाली है. ये पोस्टर्स देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है और बेसब्री से ट्रेलर आने का इंतजार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के दो नए पोस्टर शेयर किए हैं. इनमें से एक पोस्टर में अक्षय, सारा अली खान और धनुष के साथ दिखाई दे रहे हैं. सारा और अक्षय के खुशी से झुमते नजर आ रहे हैं, जबकि धनुष (Dhanush)  एक डांसिंग मूव दिखा रहे हैं. वहीं, दूसरे पोस्टर में धनुष और सारा दूल्हा और दुल्हन के गेटअप में हैं. दोनों ने वरमाला पहनी हुई है और सोफे पर बैठे हुए हैं. सारा सोती हुई नजर आ रही हैं, जबकि धनुष खुश दिख रहे हैं. पीछे उनका परिवार खड़ा है.

    अक्षय कुमार ने इन पोस्टर्स (Atrangi Re Posters) को शेयर करते हुए लिखा,”एक लव स्टोरी ज्यादा मैजिकल कुछ भी नहीं होता. इस स्टोरी के गवाह बनने के लिए तैयार रहे हैं. अतरंगी रे का ट्रेलर आज आएगा.” फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली सारा अली खान भी इन्हीं पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा,”उस प्यार का सेलिब्रेट करें, जो आपको खुद बनने देता है.” इसके साथ ही दिल वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    Akshay

    (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

    फिल्म के पोस्टर पर इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है. ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re Release Date)  24 दिसंबर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. ये एक रोमांटिक लव स्टोरी है. फिल्म की कहानी का पता आज रिलीज होने वाले ट्रेलर से पता चल जाएगा.

    श्रद्धा आर्या ने शेयर किया ‘पहली रसोई’ वीडियो, पति और नए परिवार के लिए बनाई खास स्वीट डिश

    सही प्लेटफॉर्म पर हो रिलीज

    अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की ऐसी स्टोरी बेहद शानदार है, उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी. अपने इंटरव्यू में अक्षय ने जोर देकर कहा ‘मेरे और आनंद राय के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म सही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो’.

    कंटेंट में दम है तो कहीं भी चलेगी

    अक्षय का मानना है कि अगर कंटेंट में दम है, तो वो कहीं भी, किसी भी प्लेटफॉर्म पर चल जाती है. वे कहते हैं ‘मैं ओटीटी के लिए भी उतना ही तैयार हूं, जितना थिएटर्स के लिए और फिल्म के लिए क्या अच्छा होगा, यह फिल्म के रिलीज का तरीका बताएगा’.

    Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर