Home /News /entertainment /

Atrangi Re Trailer Out: सारा अली खान के सपनों के राजकुमार बने हैं अक्षय कुमार, धनुष से हुई जबरिया शादी

Atrangi Re Trailer Out: सारा अली खान के सपनों के राजकुमार बने हैं अक्षय कुमार, धनुष से हुई जबरिया शादी

'अतरंगी रे'  में  सारा अली खान और धनुष पति-पत्नी बनेंगे.  (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष पति-पत्नी बनेंगे. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

'अतरंगी रे' का ट्रेलर लॉन्च (Atrangi Re Trailer Out) हो चुका है. फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान लीड रोल में हैं. धनुष और सारा अली खान पति-पत्नी के किरदार में हैं. सारा फिल्म में रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अक्षय कार किरदार देखने में किसी सर्कस में काम करने वाले शख्स का लगता है. ट्रेलर कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस और आखिरी में इमोशनल प्वाइंट पर लाकर छोड़ता है.

अधिक पढ़ें ...

    अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ ट्रेलर (Atrangi Re Trailer Launch) लॉन्च हो चुका है. फिल्म में सारा अली खान रिंकू सूर्यवंशी नाम की लड़की का किरदार निभा रही है. जिसकी तमिल लड़के विशु से जबरिया शादी होती है. विशु का किरदार धनुष निभा रहे हैं. धनुष फिल्म में विशु नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं. सारा-धनुष दोनों के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. तीन मिनट आठ सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक मंडप से होती है, जिसमें कुछ लोग विशु को एक बोरे में पकड़कर लाते हैं और उनकी शादी रिंकू से जबरन कराई जाती है.

    रिंकू यानी सारा की एंट्री कुछ लोगों के ऊपर बोतले फेंकने से होती है. वह इस जबरिया शादी के खिलाफ हैं और अपनी पसंद से शादी करना चाहती हैं. लेकिन धनुष से उनकी जबरन शादी होती है. ये दोनों की मर्जी के खिलाफ होती है. ट्रेलर में धनुष तमिल बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसमें धनुष और सारा की नोंकझोंक होते हुए दिखती है.

    अक्षय कुमार हमेशा के तरह अपनी दमदाकर अदाकारी दिखा रहे हैं. उनके कई अलग-अलग लुक देखने को मिले. इसके बाद एक सॉन्ग है, जोकि साउथ और उत्तर भारतीय फिल्मों के म्यूजिक का मिक्सअप लगता है. सारा और धनुष के बेहतरीन डांसिंग मूव्स देखने को मिल रहे हैं. जहां दोनों के बीच धीरे-धीरे प्यार बढ़ रहा है. लेकिन सारा का दिल अक्षय कुमार पर आया है. अक्षय फिल्म में सर्कस में काम करने वाले एक जादूगर का किरदार निभा रहे हैं. अक्षय के कई अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं.

    ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का पिक्चराइजेशन शानदार है. इसका म्यूजिक भी काफी प्यारा है. ट्रेलर के बैकग्राउंड में चलने वाला म्यूजिक भी आपकी दिल की धड़कन को बढ़ा देगा. यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है. ट्रेलर में धनुष का ‘रांझणा’ वाला स्टाइल देखने को मिला है.

    अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च करने से पहले फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए थे. इन पोस्टर्स के जरिए अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट और सारा-धनुष के किरदार का खुलासा किया है. फिल्म 24 दिसबंर को डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो नए पोस्टर शेयर किए हैं. इनमें से एक पोस्टर में अक्षय, सारा अली खान और धनुष के साथ दिखाई दे रहे हैं.

    Grammy Awards Nominations 2022: जस्टिन बीबर, आरूज आफताब और लेडी गागा समेत ये कलाकार हुए नॉमिनेट, देखें पूरी लिस्ट

    वरमाला पहने बैठे धनुष-सारा

    सारा और अक्षय के खुशी से झुमते नजर आ रहे हैं, जबकि धनुष (Dhanush) एक डांसिंग मूव दिखा रहे हैं. वहीं, दूसरे पोस्टर में धनुष और सारा दूल्हा और दुल्हन के गेटअप में हैं. दोनों ने वरमाला पहनी हुई है और सोफे पर बैठे हुए हैं. सारा सोती हुई नजर आ रही हैं, जबकि धनुष खुश दिख रहे हैं. पीछे उनका परिवार खड़ा है.

    अक्षय ने बताया एक लव स्टोरी

    अक्षय कुमार ने इन पोस्टर्स (Atrangi Re Posters) को शेयर करते हुए लिखा,”एक लव स्टोरी ज्यादा मैजिकल कुछ भी नहीं होता. इस स्टोरी के गवाह बनने के लिए तैयार रहे हैं. अतरंगी रे का ट्रेलर आज आएगा.” फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली सारा अली खान भी इन्हीं पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा,”उस प्यार का सेलिब्रेट करें, जो आपको खुद बनने देता है.” इसके साथ ही दिल वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    Tags: Akshay kumar, Dhanush, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर