सलमान खान की वजह से इस साल नहीं रिलीज होगी रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र'?

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जोकि पहले साल 2019 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जानी थी, अब 2020 की गर्मियों में रिलीज की जाएगी.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 8:05 PM IST
सलमान खान की वजह से इस साल नहीं रिलीज होगी रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र'?
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 8:05 PM IST
बॉलीवुड में जैसे ही शुक्रवार को 'भाईजान' यानी कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की वैसे ही लोगों में इस बात की चर्चा ज्यादा थी कि सलमान और रणबीर आपस में फिल्म के चलते टकराते हुए नज़र आने वाले हैं. दरअसल सलमान के द्वारा अनाउंस की डेट के आसपास ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज की जाने वाली थी. ऐसे में अयान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक नई जानकारी शेयर की है.

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जोकि पहले साल 2019 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जानी थी, अब 2020 की गर्मियों में रिलीज की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि अयान ने ये फैसला सलमान खान की 'दबंग 3' की रिलीज के चलते लिया है.



बात करें सलमान खान की तो बॉलीवुड के 'दबंग' इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी के साथ सलमान 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे बनकर जल्द ही अपने फैन्स के बीच आने वाले हैं. शुक्रवार को सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

सलमान खान की ये फिल्म 20 दिसम्बर 2019 को रिलीज की जाएगी. सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'चुलबुल इज बैक'. शेयर की गई तस्वीर में पुलिस की वर्दी पर चुलबुल पांडे का बैच लगा हुआ है इससे उनके फैन्स ने ये मान लिया है कि वो खुद सलमान खान ही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 27, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...