Home /News /entertainment /

आयशा जुल्का ने किया खुलासा, क्यों बॉलीवुड से हुईं दूर और मां न बनने का क्यों लिया फैसला

आयशा जुल्का ने किया खुलासा, क्यों बॉलीवुड से हुईं दूर और मां न बनने का क्यों लिया फैसला

आयशा जुल्का सोशल कोज और एनिमल वेलफेयर के लिए काम करती हैं. फोटो साभार- @ayesha.jhulka/Instagram

आयशा जुल्का सोशल कोज और एनिमल वेलफेयर के लिए काम करती हैं. फोटो साभार- @ayesha.jhulka/Instagram

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की थी लेकिन शादी के करीब 17 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं हैं. मां न बनने का फैसला उन्होंने खुद लिया है, ऐसा उन्होंने क्यों किया इसका खुलासा एक्ट्रेस ने किया.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) 90 के दशक की उन फेमस एक्ट्रेस में से एक रहीं, जिनकी फिल्मों ने धमाल मचाया. आयशा जुल्का ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलेगु, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में जब करियर पीक पर था, तब उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर एक आम लाइफ जीने का फैसला किया. आयशा के फैंस आज भी इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. आयशा ने शादी के बाद मां नहीं बनने का फैसला किया, ऐसा उन्होंने क्यों किया. इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था.

    आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने साल 1991 में आई फिल्म 'कुरबान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद मंसूर खान के डायरेक्शन में बनी 'जो जीता वही सिकंदर' में आमिर खान के अपॉजिट दिखाई दीं. फिल्म ने धमाल मचाया और सुपरहिट साबित हुई. 48 साल की आयशा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि आखिर क्यों उन्होंने बॉलीवुड को बॉय कहा और क्यों बच्चे न पैदा करने का फैसला किया था.

    आयशा ने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वाशि से शादी की थी लेकिन शादी के करीब 17 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं हैं, इसकी वजह के बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था.

    आयशा ने बताया कि उन्होंने खुद शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने जल्दी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था इसलिए वो नॉर्मल लाइफ चाहती थीं और उन्होंने इसे एन्जॉय भी किया. उनका मानना है कि बॉलीवुड से दूर रहने का उनका फैसला सही था.

    मां न बनने के फैसले पर आयशा ने कहा था, 'मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी. मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हैं और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया. आयशा ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके फैसले का समर्थन किया.



    आयाशा ने कहा कि समीर ने जिंदगी के विभिन्न पड़ावों में मुझे अभिव्यक्ति की आजादी देकर मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है. साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया. मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ.

    आपको बता दें कि एक वक्त था जब आयशा को स्लिप डिस्क की भी समस्या थी और वह पूरे दिन बेड पर रहती थी. उन्होंने सैमरॉक कंस्ट्रक्शन कंपनी, एक क्लोथिंग लाइन, एक स्पा और बौटिक रिजॉर्ट गोवा में खरीदा है.undefined

    Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर