टाइगर श्रॉफ को बिना बिस्तर के जमीन पर सोता देख मां आयशा को आया प्यार, कही ये बात

टाइगर श्रॉफ को बिना बिस्तर के जमीन पर सोता देख मां आयशा को आया प्यार, कही ये बात
फोटो साभार- @ayeshashroff/Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. टाइगर और कृष्णा के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है.

  • Share this:
मुंबई. माता-पिता की जान होते हैं उनके बच्चे. बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी को भी अपने बच्चों से बेहद प्यार है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. टाइगर और कृष्णा के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है. हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद किसी भी मां को दया के साथ प्यार भी आ जाएंगा. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लोग पसंद कर रहे है.

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे जमीन पर सोते हुए देखे जा सकते हैं. तस्वीर में आप देख सकेंगे की जमीन पर टाइगर बिना बिस्तर के लेटे हैं. बेटे को इस तरह से सोता देख मां आयशा को प्यार आ गया और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- मेहनत के बाद गहरी नींद आती है. मुझे तुम पर बेहद नाज है टाइगर श्रॉफ. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.
View this post on Instagram

The deep sleep of hard work❤️❤️❤️❤️ so proud of you my son ❤️❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on



आयशा समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले आयशा ने जैकी श्रॉफ के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. आयशा दिशा पाटनी के साथ भी खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं.



वर्कफ्रंट की बात करें पिछली बार टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था. वहीं, जल्द टाइगर फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए वह तैयारी कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल जुलाई में रिलीज करने की तैयारी है. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading