Home /News /entertainment /

सलमान खान से 'अंतिम' में जबरदस्‍त टक्‍कर लेगा‍ ये राहुलिया भाई, बॉडी देख हिल जाएंगे चुलबुल पांडे!

सलमान खान से 'अंतिम' में जबरदस्‍त टक्‍कर लेगा‍ ये राहुलिया भाई, बॉडी देख हिल जाएंगे चुलबुल पांडे!

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है.(Photo @beingsalmankhan/instagram)

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है.(Photo @beingsalmankhan/instagram)

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में बैड बॉय 'बॉडी लैंग्वेज' और डरावने भाव से उनके किरदार की झलक मिल रही है. पोस्टर राहुलिया भाई के कैरेक्टर की एक झलक है और विनाशकारी पीड़ा के साथ-साथ वह दर्द जो वह अपने भीतर समाये हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. जबरदस्त एक्शन से सजी चर्चित फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों और फैंस को निर्माताओं ने एक और ट्रीट दे दी है! इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है और यह देखने लायक है. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के मुख्य अभिनेताओं में से एक आयुष शर्मा (Ayush Sharma), लॉन्च किए गए पोस्टर के मुख्य आकर्षण हैं, जहां वह अपने परफेक्ट फिजिक और खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं.

    पोस्टर में आयुष की बैड बॉय ‘बॉडी लैंग्वेज’ और डरावने भाव से उनके किरदार की एक झलक देखने मिल रही है. पोस्टर राहुलिया भाई के कैरेक्टर की एक झलक है और विनाशकारी पीड़ा के साथ-साथ वह दर्द जो वह अपने भीतर समाये हुए हैं, वह साफ देखा जा सकता है. आयुष पोस्टर के फोरफ्रंट में नजर आ रहे हैं, उनकी आंखों में एक शातिर नजर और हाथ में एक बंदूक है, जबकि पृष्ठभूमि में फर्श पर लाशें पड़ी हैं. अराजकता और विनाश के एक दृश्य के बीच, यह राहुलिया भाई के व्यक्तित्व का प्रतीक है.

    इस फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा और 26 नवंबर, 2021 को यह मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना स्टारर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. इसका प्रोडक्शन सलमा खान कर रही हैं और सलमान खान फिल्म्स इसे प्रस्तुत कर रहा है.

    फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि यह आईएमडीबी (IMDB) की ‘मोस्ट एंटीसिपेटेड न्यू इंडियन मूवीज एंड शोज’ की सूची में टॉप 3 में बनी हुई है. आईएमडीबी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है. आईएमडीबी के रियल-टाइम पॉपुलैरिटी मीटर से यह बात साबित भी होती है. यह फिल्म रेटिंग में पहले टॉप पर थी, लेकिन अब अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ पहले स्थान पर है, जबकि सलमान खान की ‘अंतिम’ तीसरे स्थान पर है, जबकि दूसरे स्थान पर फिल्म ‘जय भीम’ बनी हुई है.

    Tags: Ayush Sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर