आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह ने शुरू किया 'डॉक्टर जी' का रीडिंग सेशन, शेयर की खास फोटो

(photo credit: instagram/@ayushmannk)

(photo credit: instagram/@ayushmannk)

  • Share this:

मुंबईः आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभिनीत जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी (Doctor Ji)' में पहली बार साथ नजर आएंगे. फिल्म की जब से घोषणा हुई है इसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता और रोमांच पैदा कर दिया है. इस उत्सुकता को अधिक बढ़ाते हुए, रकुल प्रीत और आयुष्मान खुराना (Rakul Preet Ayushmann Khaurrana) ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है.

इस पोस्ट के जरिये उन्होंने अपने फॉलोवर्स और फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा का स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन शुरू कर दिया है. आयुष्मान और रकुल 'डॉक्टर जी' में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं अभिनेत्री एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर है.

ayushmann khurrana
(photo credit: instagram/@ayushmannk)

फिल्म का कांसेप्ट यूनिक, दिलचस्प और कुछ ऐसा है जो मैनस्ट्रीम सिनेमा में नहीं देखा गया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आयुष्मान और रकुल प्रीत के फैंस के बीच उनकी फिल्म का हो रहे इंतजार का फल जरूर ही मीठा होगा. फिल्म अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है. फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज