रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बताया, ‘मेरे करियर में मेरे पिताजी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने मेरी बहुत मदद की है. मैंने सोचा था कि कुछ दिनों बाद मुंबई जाकर एक्टिंग में हाथ आजमाऊंगा, तब तक कुछ पैसे भी मेरे पास आ जाएंगे.

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 6:25 AM IST
रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना
रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना
News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 6:25 AM IST
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) शुक्रवार यानि 13 सितंबर को रिलीज हो गई. आज फिल्म ड्रीम गर्ल की पूजा यानि आयुष्मान खुराना का जन्मदिन है. बता दें कि दिल्ली में पढ़ाई के बाद उन्होंने रेडियो जॉकी का काम किया. उस दौरान वे थियेटर भी किया करते थे. इसी बीच एक दिन अचानक उनके पिता की एक कॉल ने उनकी जिंदगी बदल दी.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बताया, ‘मेरे करियर में मेरे पिताजी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने मेरी बहुत मदद की है. मैंने सोचा था कि कुछ दिनों बाद मुंबई जाकर एक्टिंग में हाथ आजमाऊंगा, तब तक कुछ पैसे भी मेरे पास आ जाएंगे. लेकिन एक दिन पापा का अचानक फोन आया कि मुंबई चले जाओ. मेरे सहकर्मी हैरान रह गए कि यहां सब कुछ सही चला रहा है, फिर मैं वहां क्यों जा रहा हूं. लेकिन पिताजी ने कहा तो मैं उनके कहने पर मुंबई चला गया. उसके बाद वो दिन और आज का दिन मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.



आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)भी अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख चुके हैं. हाल ही में आयुष्मान को उनकी फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला है. इतनी बड़ी उपलब्धि के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आया, इस पर भी उन्होंने हमारे साथ खुलकर बात की.

बता दें कि आयुष्मान के करियर की शुरुआत एम टीवी के मशहूर शो ‘रोडीज 2’ से हुई थी. इसमें वह विजेता रहे थे. उनकी पहली नौकरी रेडियो जॉकी के तौर पर बिग एफएम, दिल्ली में थी. इसके बाद बतौर एंकर उन्होंने कई शो का संचालन भी किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में अपने हाथ आजमाएं और आज सफलता उनके कदम चूम रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 6:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...