• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कॉलेज के दिनों में ऐसी हालत में रहते थे आयुष्मान खुराना, देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

कॉलेज के दिनों में ऐसी हालत में रहते थे आयुष्मान खुराना, देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे

आयुष्मान कॉलेज के दिनों में.

आयुष्मान कॉलेज के दिनों में.

आयुष्मान ने अपनी एक कॉलेज दिनों की फोटो शेयर की है. इसे देखकर आप एक बार भ्रम में पड़ सकते हैं. क्योंकि तब के आयुष्मान खुराना और अब के आयुष्मान खुराना में जमीन आसमान का अंतर है.

  • Share this:
    पिछले सप्ताह ही आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज़ हुई थी. उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लेकिन कॉलेज के दिनों में वे कैसे थे और क्या करते थे शायद ही किसी को पता हो. असल में आयुष्मान ने अपनी एक कॉलेज दिनों की फोटो शेयर की है. इसे देखकर आप एक बार भ्रम में पड़ सकते हैं. क्योंकि तब के आयुष्मान खुराना और अब के आयुष्मान खुराना में जमीन आसमान का अंतर है.

    आयुष्मान फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ' शायद कॉलेज के आखरी दिन थे और आने वाली ज़िन्दगी के लिए सभी ने कुछ न कुछ सोच रखा था. पर मैंने अपने लिए कुछ नहीं सोचा था। नहीं, मेरा मतलब है, शायद इसलिए चेहरा थोड़ा परेशान था. आपका अपना गीक गॉड।'

    इससे जाहिर होता है कि कॉलेज के दिनों में आयुष्मान खुद के इतने बड़े अभिनेता बनने के बारे में नहीं सोचा करते थे. उनकी यह तस्वीर भी इस बात को बयां कर रही है. असल में आयुष्मान ने कई चीजों पर हाथ आजमाने के बाद आज यहां पहुंचे हैं.

    हरफनमौला हैं आयुष्मान, ये काम भी कर लेते हैं
    आयुष्मान खुराना एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने लगभग हर कला में हाथ आज़माया हुआ है। वे कविताएं भी लिखते हैं, गाने भी लिखते हैं, गाने गाते भी हैं, एंकरिंग भी करते हैं और बेहतरीन एक्टर तो हैं ही। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कई घाट के पानी पीने पड़े. लेकिन अब वे अपने फिल्म चयन के लिए काफी सरहाना पाते हैं। आयुष्मान फिलहाल दर्शकों के दिल में जगह बनाए हुए हैं. उनके बारे में कहा जा रहा है कि वे लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहेंगे.




    आने वाली हैं आयुष्मान की ये फिल्में
    आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, बाला और शुभ मंगल ज़्यादा सावधान आने वाली हैं. ड्रीम गर्ल की बात करें तो इस फिल्म में सोनू की टीटू की स्वीटी की ही नुशरत भारुचा उनके साथ दिखेंगी. जबकि 'बाला' में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावद जाफरी और सीमा पाहवा नजर आएंगी.

    वहीं 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' की टक्कर आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी की मंगल और कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ' लव आज कल 2' से होगी. ये तीनों फिल्में 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होंगी।

    हिट के बाद हिट दे रहे हैं आयुष्मान
    आयुष्मान ने अपना कॅरियर 'विक्की डोनर' से शुरू किया था और उनकी पहली फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उसके बाद आयुष्मान ने कई बेहतरीन फिल्में कीं, जिनमें 'दम लगा के हइशा', बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बधाई हो प्रमुख हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज