एक घंटे से ज्यादा सेक्स के बिना नहीं रह पाती ये बॉलीवुड अभिनेत्री, आयुष्मान खुराना ने किया था खुलासा!

आयुष्मान खुराना ने ना केवल इस अभ‌िनेत्री के सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रहे थे, बल्कि उन्होंने उन लड़कों को टिप्स भी दे डाला जो इस अभिनेत्री के साथ रोमांस का सपना देख रहे हैं.

News18.com
Updated: July 27, 2019, 6:23 PM IST
एक घंटे से ज्यादा सेक्स के बिना नहीं रह पाती ये बॉलीवुड अभिनेत्री, आयुष्मान खुराना ने किया था खुलासा!
भूमि की इस साल दो फिल्में आने वाली हैं.
News18.com
Updated: July 27, 2019, 6:23 PM IST
इन दिनों अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अनन्या पांडेय के साथ जमकर मस्ती करने को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वो बॉलीवुड की बेहद मशहूर फिल्म 'पति-पत्नी और वो' की रीमेक पर काम कर रही हैं. इसके अलावा उनकी 'सांड की आंख' भी इस साल दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है. इसलिए वह लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों बनी हुई हैं. लेकिन जिस एक वीडियो ने उनको कई महीनों तक चर्चा का विषय बना दिया था, वो फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के बाद अभिनेत्री नेहा धूपिया को दिया गया एक इंटरव्यू है.

असल में 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में साथ काम कर चुके आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक दूसरे के बारे में कुछ ज्यादा ही जानते हैं. तभी तो टीवी शो BFF वोग में एक-दूसरे के बारे में खुलासे पर खुलासे किए जा रहे थे. लेकिन तभी नेहा धूपिया ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसने भूमि को ट्रोल कर दिया था. इसमें आयुष्मान ने भूमि के बारे में ऐसा खुलासा कर दिया था कि सभी हैरान रह गए थे.



आउटडोर में रहने के दौरान सेक्स से दूर रहते हैं आयुष्मान खुराना

दरअसल शो में बातचीत के दौरान नेहा ने सेक्स के बारे में सवाल पूछा. पहले नेहा ने आयुष्मान से पूछा कि वह बिना सेक्स कितने दिन रह सकते हैं. इस पर आयुष्मान ने कहा कि जितने दिन वह आउटडोर होते हैं वह सेक्स के बिना रह सकते हैं. इन दिनों आयुष्मान अपनी फिल्म आर्टिकल 15 के लिए चर्चा में रहे. यह एक संवेदनशील मसले पर फिल्म थी. लेकिन नेहा को दिए गए इंटरव्यू में वे एकदम मजाकिया मूड में थे.



भूमि के सवाल का जवाब भी आयुष्मान ने दिया
Loading...

जैसे ही नेहा ने ये सवाल भूमि से किया. आयुष्मान तपाक से बोल पड़े 'एक घंटा'. लेकिन आयुष्मान इतने पर नही रुके. इसके बाद वह भूमि को डेट करने की ख्वाहिश रखने वाले लड़कों को टिप्स देने लगे.

यह भी पढ़ेंः एडल्ट मूवीज के सहारे जिंदा हैं सिंगल स्क्रीन थिएटर्स

उन्होंने कहा, उस शख्स को बेड पर काफी धैर्य की जरूरत है. इस पर भूमि ने कहा, 'हां मुझे स्लो रोमांस पसंद है.' खैर ये सब बातें मजाक में हो रही थीं. जिन्हें नेहा के साथ-साथ आयुष्मान और भूमि भी काफी इंजॉय कर रहे थे.




पिछली बार आयुष्मान और भूमि 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. पर्दे की ये नोक-झोंक और शरारत इस शो में भी साफ नजर आई.
First published: July 27, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...