एथलीट का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना, केदारनाथ फेम अभिषेक कपूर करेंगे डायरेक्ट

एथलीट का रोल करेंगे आयुष्मान खुराना, केदारनाथ फेम अभिषेक कपूर करेंगे डायरेक्ट
आयुष्मान खुराना.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब एक नए रोल में दिखेंगे. खबर है कि वे केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) के साथ फिल्म बनाएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान पर्दे पर एक 'क्रॉस-फंक्शनल एथलीट' के रोल को निभाते हुए दिखेंगे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब एक नए रोल में दिखेंगे. खबर है कि वे केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) के साथ फिल्म बनाएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान पर्दे पर एक 'क्रॉस-फंक्शनल एथलीट' के रोल को निभाते हुए दिखेंगे. इस फिल्म को लव स्टोरी के रूप में पेश किया गया है. इसकी कहानी नार्थ इंडिया में बेस्ड होगी. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी. फिल्म के नाम और इसकी लीड एक्ट्रेस के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

आयुष्मान ने कहा कि अभिषेक कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान है. उन्होंने कहा कि, मुझे खुशी है कि हमें एक ऐसे प्रोजेक्ट पर साथ-साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो मेरे दिल के करीब है. यह लव स्टोरी दर्शकों को इमोशनल रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी. यह फिल्म ऐसी होगी जिसे आप अपने परिवार वालों के साथ मिलकर देख सकेंगे.
View this post on Instagram

Happy bday @anubhavsinhaa sir! Thank you for #Article15 I look forward to some more legendary stuff this year.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on



अपनी भूमिका को लेकर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि फिल्म में मुझे अपना रोल निभाने के लिए बड़े परिवर्तन से गुजरना होगा, क्योंकि ऐसा रोल को मैंने पहले कभी भी स्क्रीन पर नहीं किया है, लेकिन दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए मैं ये रोल करूंगा. मुझे मालूम है कि यह बहुत दुखदाई होने वाला है, लेकिन मुझे लगता है कि यह रोल इस लायक है कि मैं इस दर्द को सहन कर लूंगा.



इसके अलावा, आयुष्मान के पास अनुभव सिन्हा की भी एक फिल्म है, जिसके साथ उन्होंने Article 15. में काम किया था. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने घोषणा की है, 'मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ के बाद अनुभव सिन्हा ने आयुष्मान खुराना के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म की है. अभी तक इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है. इस फिल्म की रिलीज डेट 16 अक्टूबर 2020 तय की गई है. अनुभव सिन्हा और आयुष्मान ने बहुप्रशंसित और सफल आर्टिकल 15 के बाद फिर से इस फिल्म में काम किया है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading