अब विकी डोनर नहीं सीनियर ऑफिसर हो गए हैं आयुष्मान खुराना, Article 15 में दिखा पुलिसवाला लुक

आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया किरदार भारत के वास्तविक जीवन के अधिकारियों के सबसे करीब है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:34 PM IST
अब विकी डोनर नहीं सीनियर ऑफिसर हो गए हैं आयुष्मान खुराना, Article 15 में दिखा पुलिसवाला लुक
फिल्म 'आर्टिकल 15' पुलिस अधिकारी की भूमिका में आयुष्मान खुराना
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:34 PM IST
बॉलीवुड फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने फिल्मी करियर में पहली बार एक  पुलिसवाले के किरदार में नज़र आ रहे हैं और उनके इस लुक की काफी तारीफ भी हो रही है. असलियत के बेहद करीब नजर आ रहे आयुष्मान ने आजतक अपनी फिल्मों में एक आम शहरी युवा का किरदार निभाया है लेकिन हाल ही में जारी हुए फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के पहले लुक से ही वो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

बॉलीवुड फिल्मों में कई अभिनेताओं ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है. अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के गंभीर पुलिस किरदार के अलावा सलमान खान और रणवीर सिंह के कॉमिक पुलिस अवतार को लोगों ने देखा है.



लेकिन 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया किरदार भारत के वास्तविक जीवन के अधिकारियों के सबसे करीब है. पुलिसवालों की पृष्ठभूमि पर कई बॉलीवुड फिल्में आ चुकी हैं, लेकिन वे वास्तविकता के कितना करीब रहीं हैं. यह एक बड़ा प्रश्न रहा है.

रियलिस्टिक अनुभव देने में सक्षम फिल्म 'आर्टिकल 15'



रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' में अजय देवगन का पुलिस अवतार सभी को पसंद आया था लेकिन इसके बाद रिलीज हुई कॉप ड्रामा फिल्म 'सिम्बा' को वास्तविकता के उतना करीब नहीं देखा गया.

एक 'ए लिस्ट' स्टार के तौर पर आयुष्मान के इस किरदार में काफी लेयर्स हैं और ट्रेलर में ये साफ है कि वो कोई 'hero' वाला काम नहीं करते बल्कि एक आम ऑफिसर की तरह चीज़ों को देखते हैं.
Loading...

बॉलीवुड फिल्म 'आर्टिकल 15' में पुलिसवाले की भूमिका में आयुष्मान रियलिटी के करीब नजर आए


आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होगी. जहां यह फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.

'आर्टिकल 15' फिल्म की जारी हुए दूसरे पोस्ट में ऐसे नजर आए आयुमान खुराना


फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे. 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद में सपना चौधरी के प्रोग्राम में हंगामा, भीड़ ने फेंकी कुर्सियां
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...