• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आयुष्मान खुराना के बेटे ने बताया क्या होता है Gay, जवाब सुनकर ताहिरा की आंखें हुईं नम

आयुष्मान खुराना के बेटे ने बताया क्या होता है Gay, जवाब सुनकर ताहिरा की आंखें हुईं नम

अपने बेटे के साथ आयुष्मान की आने वाली फिल्म पर चर्चा के बाद बेटे से मिली प्रतिक्रिया ने ताहिरा को आश्चर्यचकित कर दिया.

अपने बेटे के साथ आयुष्मान की आने वाली फिल्म पर चर्चा के बाद बेटे से मिली प्रतिक्रिया ने ताहिरा को आश्चर्यचकित कर दिया.

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने वाइफ के इस ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही हैं. फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने भी उनकी प्रशंसा की.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' में आयुष्मान गे (Gay) के रूप में नजर आने वाले हैं. वैसे तो आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने हमें कई बार अपने विचारों से अपना दीवाना बनाया है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कई माता-पिता के लिए एक उदाहरण पेश कर परवरिश का मतलब भी समझाया. ताहिरा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के साथ आयुष्मान की आने वाली फिल्म पर चर्चा की और बेटे से मिली प्रतिक्रिया ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया.



    आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने वाली फिल्म में एक गे शख्स के किरदार में हैं. उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में ताहिरा (Tahira Kashyap) ने अपने 8 साल के बेटे, विराजवीर से उसकी प्रतिक्रिया जानी. उन्होंने ट्वीट कर बताया, 'मैं अपने 8 साल के बेटे से ये बात करना चाहती थी उसके पापा की आने वाली फिल्म किस बारे में है. मैंने उससे पूछा कि क्या वो जानता है होमोसेक्सुअलिटी या फिर गे का क्या मतलब होता है? उसे पता था. मैंने उससे पूछा भी क्या उसे इससे कोई समस्या है? उसने जवाब दिया इसमें समस्या होने जैसा क्या है? (मेरी आंखे गर्व से भर आईं.)'

    आयुष्मान ने वाइफ के ट्वीट को भी रीट्वीट किया है.


    आयुष्मान ने वाइफ के ट्वीट को भी रीट्वीट किया. इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही हैं. फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने भी उनकी प्रशंसा की. उन्होंने लिखा, 'वाह... ये आपकी परवरिश को बताता है. बहुत बढ़िया. आप दोनों खुद पर गर्व करें.'



    आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना ने भी इस फिल्म को लेकर अपने परिवार की राय के बारे में बताया था. उन्होंने बताया कि इसका ट्रेलर देखने के बाद उनके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था. आयुष्मान ने बताया था कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो उन्हें ये बहुत पसंद आया. उन्होंने ये कई बार देखा और खूब हंसे, मैं उनके इस रिएक्शन से काफी खुश था. उनका रिएक्शन देखकर मुझे लगा कि वो लोग मेरे किरदार से कनेक्ट कर पाए हैं.

    आपको बता दें कि फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ फिल्म में जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है. वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट भी हितेश ने ही लिखी है.

    ये भी पढ़ें: हिना खान की फिल्म 'हैक्‍ड' का दूसरा गाना रिलीज, हिना के Look ने ढहाया कहर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज