Gulabo Sitabo Trailer Out: पहली बार साथ दिखे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, दो दिग्गजों का सबसे बड़ा धमाका!

Gulabo Sitabo Trailer Out: पहली बार साथ दिखे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, दो दिग्गजों का सबसे बड़ा धमाका!
फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लैटफॉर्म पर हो गई है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर (Gulabo Sitabo Trailer) लॉन्च हो चुका है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) बीते काफी दिनों से सुर्खियों में है. इस फिल्म को हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था. जिसके बाद आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना उनका साथ दे रहे हैं. इन दो दिग्गजों ने पहली बार साथ आकर स्क्रीन पर ऐसा धमाका किया है कि सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक बल्ब की चोरी पर झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरी फिल्म में दोनों की नोक-झोंक शानदार है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार के बारे में लिखा- 'मिलिए मिर्जा से, जिन्हें अपनी हवेली से बेइंतहा प्यार है'.





फिल्म में आयुष्मान खुराना किराएदार तो वहीं अमिताभ बच्चन मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. पूरे ट्रेलर में मकान मालिक अमिताभ बच्चन, आयुष्मान को घर से निकालने की पुरजोर कोशिशें करते दिखाई दे रहे हैं. 2 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान को एक साथ देखना किसी मैजिकल मूमेंट की तरह है.



बता दें कि लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स की बजाए अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला किया है. 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की तस्वीरें काफी पहले से सोशल मीडिया पर काफी पहले से ही वायरल हो रही हैं. ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर फिल्म 'गुलाबो-सिताबो के रिलीज होने का जानकारी लोगों को जब से मिली है, तब से अमिताभ बच्चन  और आयुष्मान खुराना के फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. फैंस का वो इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है.

इससे पहले फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के बिल्कुल हटकर लुक्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं थीं. सभी लुक्स के साथ अमिताभ के इस किरदार के अंदाज के बारे में भी जानना चाहते थे.

ये भी पढ़ें :- मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने किया था खुलासा, कही थी ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading