होम /न्यूज /मनोरंजन /An Action Hero: आयुष्मान खुराना-आनंद एल राय ने लिखा इमोशनल नोट, बोले- ‘एन एक्शन हीरो’ एक रेयर स्क्रिप्ट है'

An Action Hero: आयुष्मान खुराना-आनंद एल राय ने लिखा इमोशनल नोट, बोले- ‘एन एक्शन हीरो’ एक रेयर स्क्रिप्ट है'

 आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर आनंद एल राय  ने लिखा पोस्ट

आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर आनंद एल राय ने लिखा पोस्ट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर खबरों में है. भले ही फिल्म ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और डायरेक्टर आनंद एल राय ( Aanand L Rai) ने हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ने अपने ज्वाइंट सोशल मीडिया पोस्ट में ये बताया है कि यह फिल्म उनके लिए कई मायनों में खास है. दोनों व क्योंकि यह निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर, लेखक नीरज यादव, संगीत निर्देशक पराग, छायाकार कौशल शाह और कई अन्य लोगों के लिए पहली फिल्म है.

गौतरलब है कि आयुष्मान-जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अनिरुद्ध अय्यर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस नहीं चल रही है लेकिन फिल्म की कहानी और सभी कलाकारों की एक्टिंग दर्शकों पर एक अलग ही छाप छोड़ रही है.बता दें कि फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय और टी सीरीज द्वारा निर्मित है. अब फिल्म के फ्लॉफ होते ही आयुष्मान और आनंद एल राय ने पोस्ट लिखा है.

आयुष्मान और डायरेक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
आयुष्मान खुराना और आनंद एल राय ने लिखा, “एक्शन हीरो की पूरी यात्रा के दौरान, ऐसा महसूस हुआ कि हम सिनेमा के सबसे नए छात्र हैं, और वास्तव में कुछ रोमांचक और नए युग बनाने के लिए तैयार हैं. हम सभी सकारात्मकता और एक एक्शन हीरो के आसपास के मजबूत शब्द के साथ विनम्र हैं. हम आशा करते हैं कि यह स्नोबॉल अधिक से अधिक लोगों को सिनेमाघरों में आने में मदद करेगा. हम हमेशा अलग-अलग कहानियों को बताना चाहते हैं और उन परियोजनाओं को वापस करना चाहते हैं जो ताजा हैं, जो हैं अद्वितीय और अव्यवस्था को तोड़ने वाला. हम एक एक्शन हीरो के लिए हमारे रास्ते में आने वाले प्यार के लिए आभारी हैं. हमारे लिए, एक एक्शन हीरो एक दुर्लभ स्क्रिप्ट है, एक ऐसी फिल्म जो रचनात्मकता के लिफाफे को आगे बढ़ाने के लिए थी और हम आशा करते हैं कि आप इसे जारी रखेंगे आने वाले दिनों में प्यार और प्रशंसा. प्यार और समर्थन बनाए रखे.”

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@ayushmannk)

जानिए क्या है एक एक्शन हीरो में
फिल्म में एक यंग और पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर और हरियाणा के एक राजनेता के बीच बिल्ली और चूहे के खेल को दिखाया गया है, जो एक गलतफहमी से उपजा है. जयदीप अहलावत ने फिल्म में पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी की भूमिका निभाई, जिसमें जीतेंद्र हुड्डा, हितेन पटेल, नीरज माधव और अन्य सहायक भूमिका में हैं. कलर येलो प्रोडक्शंस और टी-सीरीज़ के बैनर तले आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म में अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने कैमियो किया है.

Tags: Ayushmann Khurrana

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें