आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का रोमांटिक ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मान (Ayushman Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) के बीच की केमिस्ट्री शानदार है. सोशल मीडिया पर गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 7:27 PM IST
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 7:27 PM IST
बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का रोमांटिक ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने को आयुष्मान (Ayushman Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) पर फिल्माया गया है. गाने के बोल हैं 'एक मुलाकात' (Ik Mulaqaat). इस गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत गलियों में एन्जॉय करते दिख रहे हैं. गाने में दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. गाने में आयुष्मान और नुसरत के बीच प्यार और अफेक्शन देखने को मिल रहा है.

इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है. अल्तमश फरीदी, मीत ब्रदर्स और पलक मुच्छल ने गाने को अपनी आवाज दी है. मीत ब्रदर्स ने गाने को कंपोज किया है. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं. ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. तो आप भी सुनिए ' ड्रीम गर्ल' का एक मुलाकात गाना...



एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस गाने को ट्वीटर पर शेयर किया है.


Loading...



आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं. यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. इसमें नुसरत भरूचा. अन्नू कपूर, मनजोत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं. अन्नू कपूर ने फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका निभाई है. वहीं नुसरत भरुचा, आयुष्मान के अपोजिट रोल में हैं. मूवी में आयुष्मान एक कॉल सेंटर में लड़की बनकर काम करेंगे. उनके लड़की वाले कैरेक्टर का नाम पूजा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...