• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • समलैंगिक विवाह पर बयान देकर बुरे फंसे आयुष्‍मान खुराना, Twitter पर आकर मानी अपनी गलती

समलैंगिक विवाह पर बयान देकर बुरे फंसे आयुष्‍मान खुराना, Twitter पर आकर मानी अपनी गलती

आयुष्‍मान खुराना के साथ इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर जीतेंद्र नजर आएंगे.

आयुष्‍मान खुराना के साथ इस फ‍िल्‍म में एक्‍टर जीतेंद्र नजर आएंगे.

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में एक समलैंगिक आदमी का किरदार निभाने जा रहे हैं.

  • Share this:
    आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अक्‍सर अपनी बेहद अलग हटकर फिल्‍मों के कॉन्‍सेप्‍ट के लिए जाने जाते हैं. आयुष्‍मान जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में एक गे बने हुए नजर आने वाले हैं. इन दिनों आयुष्‍मान अपनी इस‍ी फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. लेकिन अपनी इसी फिल्‍म के चक्‍कर में आयुष्‍मान कुछ ऐसा कह गए कि अब उन्‍हें अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी हैं. दरअसल हाल ही में आयुष्‍मान ने अपने एक बयान में कह दिया था कि भारत में समलैंगिक विवाह (Same-Sex Marriages) कानूनी हैं. आयुष्‍मान के इस बयान से उनके फैंस हैरान थे.

    दरअसल 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को आपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि भारत में समलैंगिक विवाह को कानूनी मान लिया गया है, जो आयुष्‍मान ने अपने बयान में कह दिया था. आयुष्‍मान के इस बयान के बाद तुरंत कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. मंगलवार को प्रेस से बात करते हुए आयुष्‍मान ने कहा था, 'हमें इस बात पर गर्व है कि हम एक समुदाय को सपोर्ट कर रहे हैं. हमारा देश इतना प्रगतिशील है कि हमने समलैंगिक विवाह को कानूनी बनाया है.'



    अपने इस बयान के बाद आयुष्‍मान को तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने तुरंत अपनी गलती पर माफी भी मांग ली. आयुष्‍मान ने ट्विटर पर अपने बयान के लिए माफी मांगी है. उन्‍होंने लिखा, 'यहां मुझसे कहने में गलती हुई है, हालांकि मैं उम्‍मीद करता हूं कि समलैंगिक विवाह भारत में वैध हो जाएं.'





    फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में आयुष्‍मान खुराना एक समलैंगिक आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपने बॉयफ्रेंड के परिवार को उनके रिश्‍ते को मानने के लिए मनाने की कोशिश करता है. इस फिल्‍म में उनके साथ जीतेंद्र कुमार नजर आएंगे. आयुष्‍मान की सुपरहिट फिल्‍म 'बधाई हो' के उनके मम्‍मी पापा गजराज राव और नीना गुप्‍ता भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.



    ये फिल्‍म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है.

    यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के बेटे ने बताया क्या होता है Gay, जवाब सुनकर ताहिरा की आंखें हुईं नम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज