लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, जानें कितनी हुई कमाई

News18Hindi
Updated: September 24, 2019, 12:27 PM IST
आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, जानें कितनी हुई कमाई
'ड्रीम गर्ल' के एक सीन में आयुष्मान खुराना.

ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पहले हफ्ते फिल्म की कमाई 77.50 करोड़ थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड की 'हिट मशीन' बन चुके हैं. वह ऐसी स्क्रिप्ट चुनकर काम शुरू करते हैं कि कोई सोच नहीं सकता. शुरुआत से लेकर अबतक वह अपनी हर फिल्म में कुछ नया लेकर आते रहे हैं. इस बार वह 'ड्रीम गर्ल' बनकर पर्दे पर आए और छा गए. आयुष्मान का जादू ऐसा छाया कि लोग हीरोइन को भूल गए. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पहले हफ्ते फिल्म की कमाई 77.50 करोड़ थी. अब इस वीकएंड यानी कि शनिवार 21 सितंबर को फिल्म ने 9.10 करोड़ रुपए कमाए. कुल मिलाकर अब तक ये फिल्म 86.60 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. रविवार को 11.05 करोड़ और सोमवार को 3.75 करोड़ कमाकर फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अब फिल्म की टोटल कमाई 101.40 करोड़ रुपए है.


ड्रीम गर्ल की कहानी की बात करें तो ये करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम के लड़के की कहानी है, जो कॉलसेंटर में काम करता है. करम के कस्टमर्स को उसके कॉलिंग अवतार पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसे पाना चाहते हैं. इसी के बाद पूजा की मजेदार कहानी की शुरुआत होती है. ये कहानी दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने में खूब कामयाब हो रही है.
Loading...

'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान ने अब अपनी अगली 'सुपर हिट' फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. आयुष्मान अपनी फिल्म 'शुभ मंगल और ज्यादा सावधान' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हुए हैं. इस फिल्म में वह एक बार फिर गजराज राव और नीना गुप्ता के साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन ये दोनों इस बार आयुष्मान के मम्मी पापा के किरदार में नहीं हैं.



यह भी पढ़ें:

आमिर खान एक विज्ञापन के लिए लेते हैं 11 करोड़ रुपए, सलमान खान की कीमत कर देगी हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...