लाइव टीवी

Dream Girl Collection: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 3:35 PM IST
Dream Girl Collection: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
Dream Girl Collection: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) शुक्रवार को रिलीज हो गई. इसके बाद एक दिन में 'ड्रीम गर्ल' ने 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 3:35 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) शुक्रवार को रिलीज हो गई. इसके बाद एक दिन में 'ड्रीम गर्ल' ने 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें, यह आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है. ट्रेड एनालिस्ट की माने तो फिल्म पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है. समीक्षकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिलने के बाद, दर्शकों से भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक सब सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रीम गर्ल 30 करोड़ के बजट पर बनी है. लिहाजा, फिल्म को हिट की श्रेणी में आने के लिए 60 करोड़ तक का कलेक्शन करना होगा. जाहिर है ड्रीम गर्ल के लिए यह मुश्किल आंकड़ा नहीं है. वहीं आयुष्मान खुराना की बाकि फिल्मों पर एक नजर डाले तो ड्रीम गर्ल ने जहां पहले दिन 10.5 करोड़ कमाए वहीं साल 2018 में आई फिल्म बधाई हो ने अपने पहले ही दिन 7.35 करोड़ की कमाई की थी. वहीं इसी साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की एक और फिल्म आर्टिकल 15 ने पहले दिन 5.02 करोड़ की कमाई की थी.



आयुष्मान खुराना कुछ और फिल्मों को भी देखें तो फिल्म शुभ मंगल सावधान ने 2.71 करोड़ की ओपनिंग दी थी लेकिन फिल्म को खूब पसंद किया गया. फिल्म का कुल कलेक्शन 41.90 करोड़ रहा. अंधाधुन ने 2.70 करोड़ की ओपनिंग दी थी. आयुष्मान, तबू स्टारर इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला. फिल्म 72.50 करोड़ के साथ सुपरहिट रही. आयुष्मान, राजकुमार राव और कृति सैनन की बरेली की बर्फी ने 2.42 करोड़ की ओपनिंग दी थी. फिल्म का कुल कलेक्शन रहा 34 करोड़. वहीं, अब ड्रीम गर्ल के साथ आयुष्मान के हिट देने का सिलसिला कायम रहेगा. यह आयुष्मान की लगातार छठी हिट फिल्म साबित हो सकती है.

बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है. आयुष्मान अपने टैलेंट का इस्तेमाल करके एक कॉल सेंटर में नौकरी पा लेते हैं और इसी दौरान वो ‘पूजा’ बनकर अपनी मदहोश आवाज से सभी को अपना आशिक बना लेते हैं. जिसके बाद तमाम झंझटो में फंसने के बाद पूजा यानी करमवीर सिंह को अपने दोस्त स्माइली (मनजोत सिंह) और प्रेमिका माही (नुसरत भरुचा) का साथ मिलता है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के गिफ्ट पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, 55 लाख के फ्लैट और गाड़ी पर दिया जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...