लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना का ये फैन बन गया उनका को-स्‍टार, इस फिल्‍म में दिखेगा साथ

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:34 PM IST
आयुष्मान खुराना का ये फैन बन गया उनका को-स्‍टार, इस फिल्‍म में दिखेगा साथ
आयुष्‍मान खुराना के साथ काम कर रहे हैं जितेंद्र.

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Jyada Saavdhan) 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का ट्रेलर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई और स्टारडम हासिल करने के बाद अब जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) साल 2020 का खाता खोलने जा रहे हैं. जी हां इस साल की आयुष्मान स्टारर सबसे पहली फिल्म है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Jyada Saavdhan). फिल्म एक समलैंगिक जोड़े की कहानी है कि कैसे ये जोड़ा समलैंगिग रिश्ते को समझाने के लिए अपने परिवार और समाज के सामने पापड़ बेलता है.

आयुष्मान खुराना की यह खासियत है कि वह अक्सर पर्दे पर कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आते है. हाल ही में आयुष्मान फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में लड़की के अवतार में नजर आए तो वहीं फिल्म 'बाला' में उनका एक अलग अवतार देखने को मिला था.

21 फरवरी को रिलीज होगी फिल्‍म. Pic- youtube


फिल्म 'बाला' में आयुष्मान एक गंजे आदमी के किरदार में थे जो अपने इस कॉम्प्लेक्स को छुपाने के लिए खूब जतन करता है. अब आयुष्मान जल्द ही समलैंगिक किरदार में नजर आएंगे. जी हां फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की जोड़ी नजर आएगी. आयुष्मान के साथ समलैंगिक रिश्ते में जितेंन्द्र पार्टनर के रोल में है.



हालांकि हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान के पार्टनर का रोल करने वाले जितेंद्र आयुष्मान खुराना के बहुत बड़े फैन हैं. साल 2009 में जब जितेंद्र आईआईटी की खड़गपुर में पढाई कर रहे थे तब उनकी मुलाकात एमटीवी की तरफ से फेस्टिवल कवर करने पहुंचे आयुष्मान खुराना से हुई थी.



असल में वह आयुष्मान खुराना का रूम खोजकर उनके रूम में फैन की तरह घुस गए थे. हालांकि आयुष्मान ने उन पर गुस्सा होने के बजाय काफी अच्छे से बात की और उस वक्‍त उन्होंने बतौर फैन उनके साथ तस्वीरें ली थीं और आयुष्मान संग समलैंगिक रिश्तों पर डिस्कशन भी किया था.

फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है. PIC- Youtube


खैर आयुष्मान का यह फैन उनका को-स्टार बनकर दस साल बाद पर्दे पर एंट्री कर रहा है और कमाल की बात यह है कि आयुष्मान और उनके फैन जितेंद्र की जोड़ी और केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गाने 'मेरे लिए तुम काफी हो' में इन-दोनों के रोमांस ने हर किसी का दिल जीत लिया.

आपको बता दे फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, मानवी गागरू और मनुऋषि चड्डा भी दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला, बोल्ड फोटोशूट से बटोरी थी सुर्खियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 8:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर