लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने 15 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, जानें पूरी डीटेल

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 2:18 PM IST
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने 15 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई, जानें पूरी डीटेल
आयुष्मान खुराना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala Box Office Collection) ने 15 दिनों में शानदार कमाई कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 2:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में जरा 'हटके' फिल्में करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक बार फिर जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है. इस बार आयुष्मान की फिल्म 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15 दिन (Bala Box Office Collection 15) पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म की शानदार कमाई से ये साफ है कि अच्छे कंटेंट वाली छोटे बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती हैं. रिलीज से पहले ये फिल्म 'उजड़ा चमन' से मिलते-जुलते कंटेंट की वजह से विवादों में रही, लेकिन रिलीज के बाद ऑडिएंस का रुझान सामने आ गया.

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 15वें दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. वहीं, वर्ल्डवाइड इस फ़िल्म ने 150 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 100.15 करोड़ हो चुका है. रिकॉर्ड्स की बात करें तो 'बाला' 2019 में ऐसी 15वीं फिल्म बन गई है, जो 100 करोड़ के क्लब में पहुंची है. वहीं ये 'बाला' से पहले आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की 100 करोड़ क्लब की फिल्म बन चुकी है.



'बाला' आयुष्मान खुराना के करियर की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म है. इससे पहले पिछले साल यानी 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी. और तो और 'बाला' उनके करियर की लगातार सातवीं हिट फिल्म बन चुकी है. 8 नवंबर को रिलीज़ हुई 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म के इस जबरदस्त सफलता के बाद 'बाला' की पूरी टीम ने सक्सेस पार्टी भी आयोजित की थी.
Loading...

बाला की सक्सेस पार्टी में इस अंदाज में पहुंचे स्टार्स


बात करें फिल्म की तो इसमें आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभया है, जो गिरते हुए बालों से परेशान है और धीरे-धीरे गंजेपन की ओर जा रहा है. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ हंसते-हंसते एक गहरा मैसेज भी दिया गया था. फिल्म में आयुष्मान के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदारों में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के सलमान खान, कही ऐसी बातें, देखें वीडियो 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...