लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने पहले दिन किया धमाका, कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 3:14 PM IST
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' ने पहले दिन किया धमाका, कमाए इतने करोड़
ओपनिंग डे पर 'बाला' की शानदार कमाई

अयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) को शानदार रिव्यूज मिले और पॉजिटिव पब्लिसिटी का असर इस फिल्म के पहले दिन की कमाई (Bala Box Office Collection day 1) पर भी देखने को मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 3:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर 'बाला' (Bala Box Office Collection) बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है. इस फिल्म को रिलीज होते ही शानदार रिव्यूज मिले थे, सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफें मिली थीं. वहीं ऑडिएंस का दिल जीतने के बाद इस फिल्म ने अब बॉक्स ऑफिस की जंग भी जीत ली है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की है. 'बाला' की पहले दिन की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'बाला' को लेकर किए गए ट्वीट में बताया है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है. तरण आदर्श के मुताबिक 'बाला' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की है. तरण आदर्श ने ये माना कि इस फिल्म को पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी और आयुष्मान की ब्रांड इमेज का बहुत बड़ा फायदा मिला है. उनका कहना है कि दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है. यानी कि शानदार ओपनिंग के बाद ये फिल्म वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन


खास बात ये भी है कि 10.15 करोड़ की ओपनिंग के साथ 'बाला' आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. इससे पहले उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई के साथ टॉप पर थी. बतौर लीड एक्टर 'बाला' आयुष्मान के करियर की 13वीं फिल्म है. इस फिल्म के साथ ही उन्होंने खुद को टॉप एक्टर्स में शुमार कर दिया है. बता दें कि उन्होंने 2012 में आई फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म भी सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी.

लोगों ने की तारीफें


बात करें 'बाला' की तो ये एक ऐसी फिल्म है जो गंजेपन से परेशान एक शख्स की कहानी के जरिए काफी कुछ कह जाती है. ये सांवलेपन को लेकर भी बात करती है और इस फिल्म की कहानी के जरिए डायरेक्टर और किरदार ऑडिएंस को खुद से प्यार करने की सलाह दे जाते हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट, कॉमेडी और शानदार मैसेज बहुत पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict : फरहान अख्तर ने कहा -सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...