वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा के लिए सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

(photo credit: instagram/@ayushmannk)
(photo credit: instagram/@ayushmannk)

आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 12 साल बीत गए हैं और आज (1 नवंबर को) उनकी वेडिंग एनिवर्सरी (Tahira Kashyap-Ayushmann Khurrana) है. इस मौके पर एक बार फिर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के साथ फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर ही नहीं सिंगर्स में से भी एक हैं. दर्शकों के बीच जितनी उनकी एक्टिंग पसंद की जाती है, उतने ही उनके सिंगिंग के भी फैन हैं. लेकिन, एक अच्छे सिंगर और एक्टर होने के साथ ही वो एक अच्छे पति भी हैं और अक्सर ही वह इस बात को साबित करते आए हैं. आयुष्मान अक्सर ही अपनी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और ताहिरा संग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर भी कुछ ऐसा ही किया है.

आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 12 साल बीत गए हैं और आज (1 नवंबर को) उनकी वेडिंग एनिवर्सरी (Tahira Kashyap-Ayushmann Khurrana) है. इस मौके पर एक बार फिर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. इस फोटो में आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप को अपनी पीठ पर उठाए नजर आ रहे हैं. जिसमें ताहिरा पिंक हूडी में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले बयान पर बोले कुमार सानू- 'मैंने जान की कभी मदद नहीं की'



फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा- '125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी. क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और लंबे समय से जानता हूं. यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है. आप मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मैं तुम्हारे साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं. मुझे पता है कि यह बहुत मज़ेदार होगा. आह. हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप.'



गौरतलब है कि दोनों ने कॉलेज के दिनों से ही एक- दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और करीब 2 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. इसके बाद 1 नवंबर 2008 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बता दें, जब आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप से शादी की, तब उनकी उम्र 24 साल थी. शादी के चार साल बाद 2012 में ताहिरा कश्यप ने अपने पहले बेटे विराजवीर को जन्म दिया और 2014 को उनकी बेटी वरुष्का का जन्म हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज