आयुष्मान खुरानाः मेरा करियर हर उस इंडियन की तरह है जो जीवन में नाम कमाना चाहता है

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक बातचीत के दौरान कहा कि उनकी यात्रा हर उस भारतीय की तरह है, जो जीवन में नाम कमाना चाहता है. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने करियर (Filmy Career) में रिस्क लेते रहेंगे और नए तरह का सिनेमा ( Cinema) दिखाने की कोशिश करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 4:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः आज आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बड़े पर्दे पर अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करने के लिए जाने जाते हैं. इसके लिए वे खूब सराहे भी गए हैं. वे ऐसी फिल्में चुनते हैं, जो कोई न कोई मैसेज देती हैं. 2021 में आयुष्मान के पास कई फिल्में हैं. हाल में उन्होंने अपने करियर को लेकर कई अहम खुलासे किए. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा कि उनकी करियर की यात्रा हर उस भारतीय की तरह है जो नाम कमाने की कोशिश कर रहा है. फिल्म 'अनेक' (Anek) के एक्टर ने कहा, 'मैं यह जानकर वाकई में खुश हूं कि भारत के लोग मुझसे खुद को जोड़कर देख पाते हैं.

आयुष्मान इसे अपनी बहुत बड़ी प्रशंसा मानते हैं. वे कहते हैं, यह मेरी बहुत बड़ी तारीफ है क्योंकि मैं खुद को जनता में से एक मानता हूं और मेरी यात्रा हर भारतीय की तरह है जो नाम बनाने की कोशिश में लगा है. मैंने यह सब पूरे समर्पण और कड़ी मेहनत से पाया है.' आयुष्मान ने आगे कहा, 'मैंने उनके जीवन को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है, उनकी अनोखी और प्रेरक कहानियां बताई हैं, जहां मेरे देश के दिल को सुकून मिलता है. मुझे लगता है कि यही बातें भी लोगों के साथ रहती हैं.'

आयुष्मान ने आगे कहा कि वह जोखिम उठाते रहेंगे और हर बार बड़े पर्दे पर नए तरह के सिनेमा के साथ आने की कोशिश करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह कहानियों के माध्यम से लोगों के दिमाग में एक पॉजिटिव असर पैदा करना चाहते हैं.'

2012 की फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान ने पिछले कुछ सालों में कई हिट फिल्में दी हैं. फिलहाल उनके पास कई फिल्मे हैं, जिनमें 'अनेक', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' शामिल हैं. आयुष्मान को आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ शुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था.
हाल में आयुष्मान और ताहिरा कश्यप ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने इमोशन जाहिर किए थे. सालगिरह के मौके पर ताहिरा ने थ्रोबैक फोटोज का एक वीडियो शेयर करके आयुष्मान के लिए अपने प्यार का इजहार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज