आयुष्मान खुराना ने पहली बार की इरफान खान के बेटे बाबिल से मुलाकात, एक्टर की याद में लिखी कविता

आयुष्मान खुराना (Instagram @AyushmanKhurana)

आयुष्मान खुराना (Instagram @AyushmanKhurana)

फिल्मफेयर में इस बार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan ) को लाइफटाइम अचीवमेंट और उनकी लास्ट फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. इस अवार्ड को रिसीव करने के लिए इरफान के बेटे बाबिल आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 10:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी एक्टिंग के अलावा राइटिंग के लिए भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं. फिल्मफेयर अवार्ड के मौके पर एक्टर ने दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल से मुलाकात की. फिल्मफेयर में इस बार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan ) को लाइफटाइम अचीवमेंट और उनकी लास्ट फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया. इस अवार्ड को रिसीव करने के लिए इरफान के बेटे बाबिल आए थे.

आयुष्मान खुराना ने इस मौके पर लेट एक्टर इरफान खान के लिए एक प्यारी कविता लिखी. आयुष्मान खुराना भी इस खास अवसर पर इमोशनल होते नजर आए. आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इरफान खान की एक खास तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा,'ये बांद्रा में कहीं पर है लेकिन वो कहीं शांति से हैं, अपनी दोहरी जीत का जश्न मना रहे हैं. बेस्ट एक्टर (मेल) और लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड! मुझे फिल्मफेयर अवॉर्ड बाबिल को देने का मौका मिला. मैं इस खूबसूरत लड़के से पहली बार मिला. मैं देख सकता हूं कि वो भविष्य में काफी अच्छा करेगा.

आयुष्मान खुराना, Ayushmann Khurrana, Irrfan Khan, Babil, Filmfare Awards
एक्टर इरफान खान को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया. (Instagram @AyushmannKhurrana)


आयुष्मान वे आगे लिखा- 'हम कलाकार एक खास प्रजाति होते हैं. हमारी कमजोरियां होती हैं, कल्पनाएं और थ्योरीज होती हैं. हम ऑब्जर्वेशन और अनुभवों पर निर्भर होते हैं. हम पर्दे और स्टेज पर कई बार जीते और मरते हैं, लेकिन उन परफॉर्मेंसेस की ताकत हमें अमर बना देती है'.
इरफान खान के लिए कविता की लाइने आयुष्मान ने कुछ यूं लिखी हैं- 'कलाकारों का कभी अतीत नहीं होता, कभी वर्तमान नहीं होता. जब भी कोई कलाकार जाता है उसका इस तरह से सम्मान नहीं होता, क्यूंकि हर कोई फनकार इरफान नहीं होता'.

साल 2020 में इस दुनिया से रुखसत ले चुके एक्‍टर इरफान खान आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इरफान खान 53 साल के थे और काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कई घंटों तक मौत से लड़ने के बाद बुधवार 29 अप्रैल को उनके निधन की खबरें आई. वो अपनी सेहत को लेकर काफी समय से परेशान थे लेकिन वो एक फाइटर थे. उन्होंने कैंसर से जंग जीतने की इच्छा जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी पत्नी के लिए जिंदा रहना चाहते हैं.

वहीं 2012 की फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान ने पिछले कुछ सालों में कई हिट फिल्में दी हैं. फिलहाल उनके पास कई फिल्मे हैं, जिनमें 'अनेक', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' शामिल हैं. आयुष्मान को आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ शुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज