Mothers Day पर आयुष्मान खुराना ने बयान किया 'भारत माता' का दर्द, सुनाई कविता

Mothers Day पर आयुष्मान खुराना ने बयान किया 'भारत माता' का दर्द, सुनाई कविता
आयुष्मान खुराना की कविता

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर 'भारत माता' (Baharat Mata) के लिए एक कविता सुनाई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इस दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. मुश्किल दौर में सभी इस वायरस के खिलाफ जंग में एक साथ खड़े हो गए हैं. बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो हर कोई अपनी तरफ से योगदान देने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में ऐसे हालातों को देखते हुए मदर्स डे के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) ने 'भारत माता' (Bharat Mata) पर एक बेहद इमोशनल कविता सुनाई है. इस कविता में उन्होंने एक खास मैसेज भी दिया है.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने घर पर ही रहकर मदर्स डे पर एक इमोशनल कविता सुना रहे हैं. आयुष्मान की कविता कुछ ऐसी है- 'आज जब हम अपने-अपने घरों में एक-दूसरे का खयाल रख रहे हैं. मुझे खयाल आ रहा है, उस मां का जो खालीपन से भरी हुई है. हर मां की तरह ये भी ऐसी ही मां है, जिसका दिल धड़कता तो है बच्चों की आहट से.. मिलती थीं शांति जिसे उनके शो मचाने से. खुशियों से चमकता था जिसका आंचल.. चहकता-महकता था जिसका आंगन... बसे थे ना जाने कितने स्वाद जुबां पर. अपने लाडलों का संगीत घुलता है जिसकी आत्मा में.. उस मां का कोना-कोना आज सूना-सूना सूना है.





 






View this post on Instagram




 

Jiss Maa ke bachhe udaas hain, Woh kaise khush reh sakti hai? This Mother's Day, let's take a collective pledge to make her smile again! #BharatMaaKeLiye @reliancefreshofficial @reliancesmart_official


A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






आयुष्मान कविता को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- 'जो ढूंढ़ रही है अपने बच्चों को, वो खुद खोई-खोई है. बच्चे उदास हों तो मां कब खुश हुई है. ये भारत मां जो मेरी है, ये भारत मां जो तेरी है...ये क्यों मायूस हुई है. आओ आज कसम खाएं. फर्ज अपना-अपना निभाएं. अपनी इस मां को खुशियों से सजाएं. कुछ दिन और सही, दूर रहकर दिखाएं. बाहर कुछ दिन और चेहरा ढ़क कर जाएं. अपने ही हाथों में है, हंसी इसकी फिर ले आएं. अपनी भारत मां की खातिर इतना तो कर पाएं....'

भारत मां के लिए कविता पर आयुष्मान को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई सेलेब्रिटीज ने भी इस कविता पर उनकी तारीफ की है. यही कारण है कि मदर्स डे के मौके पर भारत मां के लिए आयुष्मान की ये कविता सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें :- ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर नहीं भुला पा रहीं सदमा, अब शेयर की ये तस्वीर
First published: May 9, 2020, 6:25 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading