लाइव टीवी

'मर्द के दर्द' पर आयुष्‍मान खुराना ने पढ़ी कविता, 'जेंटलमेन बनो, पर जेंटल होना खराब है..'

Deepika Sharma | News18India
Updated: November 11, 2019, 1:37 PM IST
'मर्द के दर्द' पर आयुष्‍मान खुराना ने पढ़ी कविता, 'जेंटलमेन बनो, पर जेंटल होना खराब है..'
आयुष्‍मान ने यह कविता अंतररार्ष्‍टीय पुरुष दिवस के लि‍ए पढ़ी है. (साभार YouTube)

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) द्वारा पढ़ी गई ये कविता लेखक गौरव सोलंकी (Gaurav Solanki) ने लिखी है. यह कविता पुरुषों के लिए तय किए गए कई पैमानों को तोड़ते हुए और उनपर तीखी टिप्‍पणी करती है.

  • News18India
  • Last Updated: November 11, 2019, 1:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नाम आते ही बॉलीवुड की लगभग हर अनोखी स्क्रिप्‍ट और कहानी याद आ जाती है. चाहे 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) में लड़के का लड़की बनना हो या फिर 'बाला' (Bala) में गंजेपन और शारीरिक कमियों से जूझते हुए शख्‍स की कहानी, आयुष्‍मान ने किसी भी किरदार को करने में कभी झिझक नहीं दिखाई. इन दिनों आयुष्‍मान इसी शुक्रवार को रिलीज हुई एक और फिल्‍म 'बाला' की सफलता का जश्‍न मना रहे हैं. इसी बीच आने वाले अंतररार्ष्‍टीय पुरुष दिवस (International Men's Day) पर आयुष्‍मान ने एक कविता अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह कविता लेखक गौरव सोलंकी ने लिखी है. यह कविता पुरुषों के लिए तय किए गए कई पैमानों को तोड़ते हुए और उनपर तीखी टिप्‍पणी करती है. आयुष्‍मान ने इस कविता को बड़े ही मजेदार अंदाज में पड़ा है. बता दें कि गौरव सोलंकी 'दास देव', 'वीरे दी वेडिंग', जैसी कई फिल्‍मों के गाने लिख चुके हैं. उन्‍होंने इसी साल रिलीज हुई आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'आर्टिकल 15' की भी कहानी लिखी है. आप भी सुनिए ये कविता.



बता दें कि अंतररार्ष्‍टीय पुरुष दिवस (International Men's Day) 19 नवंबर को है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्‍मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्‍म 'बाला' आलोचकों की तारीफ तो पा ही रही है, इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी कमाल कर दिया है. 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ की ओपनिंग पाई और पिछते तीन दिनों में यह फिल्‍म 43 करोड़ की कामई कर चुकी है. रविवार को इस फिल्‍म ने 18.7 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के साथ भूमि पेडणेकर और यामी गौतम नजर आई हैं.

यह भी पढ़े: कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा ने ली गोविंदा पर चुटकी, 'दोस्‍ती छोड़ो, यहां खुद का 'मामा' काम नहीं देता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...