लाइव टीवी

लॉकडाउन के दौरान हालातों पर आयुष्मान खुराना ने सुनाई कविता, बोले- माफी मांगने का समय

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 9:46 AM IST
लॉकडाउन के दौरान हालातों पर आयुष्मान खुराना ने सुनाई कविता, बोले- माफी मांगने का समय
आयुष्मान खुराना ने सुनाई कविता

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) में अपने घर पर समय बिता रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनिया भर में लॉकडाउन (Lockdown) के हालात हैं. जिसके चलते आम से लेकर खास हर कोई अपने घर पर ही समय बिता रहा है. वहीं बात करें बॉलीवुड स्टार्स की तो सेल्फ आइसोलेशन के टाइम में सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी इन दिनों अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए लोगों से जुड़े हुए हैं. उन्होंने हाल ही में लॉक डाउन के हालातों लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो इस मुश्किल समय पर एक खूबसूरत कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं. ये कविता उन्होंने खुद ही लिखी है.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने घर की बालकनी में नजर आ रहे हैं. वो अपने फोन को हाथ में लेकर वीडियो बना रहे हैं. आयुष्मान सबसे पहले अपनी बिल्डिंग के नीचे की सड़क दिखाते हैं और कहते हैं कि 'मैंने इस रोड को कभी इतना खाली नहीं देखा है. खास कर मंडे को... अमीर तो ये सब सह लेगा लेकिन गरीब नहीं सह पाएगा'. इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि 'मुझे ऐसा लगता है कि जो लोग सक्षम हैं उन्हें गरीबों की मदद करनी चाहिए. जो एक वक्त की रोटी भी नहीं जुटा सकते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि हमें अपना अच्छा समय वापस मिल जाए'.





 






View this post on Instagram




 

ग़लतियाँ सारी बक्श दे, ग़र बक्श सके. दौलत शोहरत भी उतनी दे, जो पच सके. ले ले वापस हैसियत से ज़्यादा दिया हो ग़र तूने. बस ध्यान रहे कभी किरदार पे दाग ना लगे।। -आयुष्मान


A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






उनका कहना है कि 'ये समय माफी मांगने का है, दूसरों के लिए अच्छा काम करने का है और भगवान के प्रति आभार व्यक्त करने का है. इस पर कुछ लिखा था मैंने'. ये बोलने के बाद आयुष्मान अपनी लिखी एक खूबसूरत कविता कहते दिखाई देते हैं. ये कविता कुछ इस तरह है- 'ग़लतियाँ सारी बक्श दे, ग़र बक्श सके. दौलत शोहरत भी उतनी दे, जो पच सके. ले ले वापस हैसियत से ज़्यादा दिया हो ग़र तूने. बस ध्यान रहे कभी किरदार पे दाग ना लगे'.

आयुष्मान के इस वीडियो को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. उनकी कविता को भी खूब पसंद किया जा रहा है. ये पहली बार नहीं है जब आयुष्मान ने कोई कविता लिखी है. एक्टिंग के साथ-साथ वो कविताओं का शौक भी रखते हैं. वो पहले भी ट्विटर पर ऐसी ही खूबसूरत कविताएं शेयर करते हुए दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर लगा कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप, जानें कौन हैं असली सिंगर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 9:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading