होम /न्यूज /मनोरंजन /आयुष्मान खुराना को अपनी इन 2 फिल्मों की वजह से फीस में करनी पड़ी कटौती! जानिए क्या है वजह

आयुष्मान खुराना को अपनी इन 2 फिल्मों की वजह से फीस में करनी पड़ी कटौती! जानिए क्या है वजह

'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ayushmannk)

'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नए दौर के बड़े स्टार हैं जो अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

‘अनेक’ (Anek) और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) की असफलता का असर अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के करियर पर पड़ता नजर आ रहा है. यही वजह है कि अब आयुष्मान को अपनी फीस में कटौती करनी पड़ रही है. उनकी पिछली दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद ही उन्हें अपनी फिस कम करनी पड़ी है. कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्मी सितारे फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए भी अपनी फीस कम कर रहे हैं. इंडस्ट्री के कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस में कटौती की है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने दमदार किरदारों के जरिए इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. उनकी फिल्में रिलीज से पहले ही दर्शकों की एक्साइटमेंट का पारा बढ़ा देती है. क्रिटिक्स और फैंस का दिल जीतना आयुष्मान को अच्छे से आता है. वहीं दूसरी ओर, अगर कलेक्शन की बात करें तो एक्टर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करती हैं, लेकिन आयुष्मान अपनी पिछली दो फिल्मों में अपना जलवा कायम नहीं रख पाए. उनकी दो फिल्म ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, जिसकी वजह से आयुष्मान को अपनी फीस घटानी पड़ी है.

25 नहीं 15 करोड़ रुपये हुई आयुष्मान की फीस
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली दो फिल्में ‘अनेक’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के खराब प्रदर्शन को देखते हुए अपनी फीस 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये कर दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि आयुष्मान को फीस कम करने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्मों के प्रोड्यूसर्स ने कहा है और उनसे मुश्किल वक्त में सपोर्ट मांगा है, जिसके लिए आयुष्मान ने भी सहमति दे दी है.

‘डॉक्टर जी’ में आएंगे नजर
आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर के पास कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं, जिन्हें लेकर वह काफी बिजी हैं. जल्द ही वह डॉक्टर जी में अलग तरह के किरदार में होंगे. रिपोर्ट की मानें, तो आयुष्मान डॉक्टर जी के अलावा ड्रीमगर्ल 2 में भी नजर आएंगे. इनके बाद, वह अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काम करेंगे.

अक्षय ने भी घटाई अपनी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस कम करके योगदान दिया है. इनमें अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना और जॉन अब्राहम समेत कई स्टार शामिल हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जहां अक्षय ने अपनी फीस 144 करोड़ रुपये से 72 करोड़ रुपये कर दी है, वहीं जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर और राजकुमार जैसे सितारों ने भी अपनी फीस कम कर दी है. ये सभी सितारे सिनेमा को अपने योगदान से वापस उसी मुकाम पर लाना चाहते हैं जहां वह पहले था.

Tags: Ayushmann Khurrana

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें