किशोर कुमार की याद में गाना गाते दिखे आयुष्मान खुराना, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

आयुष्मान खुराना.
आयुष्मान खुराना.

गायक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने किशोर कुमार के 91वें जन्मदिन पर उन्हें याद किया. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 5:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर गायक और एक्टर रहे किशोर कुमार (Kishore Kumar) का आज 91वां जन्मदिन है. उनका जन्म 4 अगस्त 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था. आज उनके बर्थडे के मौके पर दुनिया भर में उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. वहीं, गायक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने किशोर कुमार के 91वें जन्मदिन पर उन्हें याद किया. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गाते नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान ने वीडियो के साथ लिखा, 'हैप्पी बर्थडे किशोर दा. यह वीडियो पोलैंड के क्राको में जुलाई 2018 में बनाया था. हम 'अंधाधुन' के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे थे. मैं और अक्षय अक्सर शूटिंग के बीच ऐसा किया करते थे.'


आयुष्मान ने इस वीडियो को कुछ साल पहले रिकॉर्ड किया था और हाल ही में अपना आर्काइव खंगालते वक्त उन्हें यह हाथ लगा था. आयुष्मान बताते हैं, “मैं किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं और यह सॉन्ग मेरे ऑल टाइम फेवरेट गानों में शामिल है. मैं इसे अपना काम करते हुए भी सारे दिन सुनता रह सकता हूं.''



वह आगे कहते हैं, "किशोर कुमार की आवाज में जादू था. वह म्यूजिक के हर जॉनर में गा सकते थे. चाहे भावपूर्ण गाने हों, पेपी हों, यहां तक कि सैड सॉन्ग्स भी वह कमाल गाते थे. जीवन के बारे में उनका दृष्टिकोण अलग था और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी युनिक था!"
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज