Home /News /entertainment /

आयुष्मान खुराना से जब डायरेक्टर ने कहा था- 'तुम नहीं बिकोगे...' एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

आयुष्मान खुराना से जब डायरेक्टर ने कहा था- 'तुम नहीं बिकोगे...' एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अदाकारी सिल्वर स्क्रीन पर बेहद पसंद की जाती है. (फोटो साभार: gauravguptaofficial/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अदाकारी सिल्वर स्क्रीन पर बेहद पसंद की जाती है. (फोटो साभार: gauravguptaofficial/Instagram)

'दम लगा के हइशा (Dum Laga Ke Haisha)' के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने करीब 2 साल का इंतजार किया. आयुष्मान इस बारे में बात करते हुए कहते हैं- 'दम लगा के हईशा की रिलीज के बाद मैंने दो साल तक अगले प्रोजेक्ट के लिए इंतजार किया, दो साल तक मेरी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई. मैं बस सही फिल्म का इंतजार कर रहा था.' बता दें, 2019 में आयुष्मान खुराना ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता था. उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपना अवॉर्ड शेयर किया था, जिन्हें 'उड़ीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को अक्सर अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा गया है. विक्की डोनर के साथ एक सफल शुरुआत के बाद, आयुष्मान खुराना ने तीन बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दीं. जिनमें नौटंकी साला, बेवकूफियां और हवाईजादा जैसी फिल्में शामिल हैं. फिल्मों की असफलता को लेकर अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) ने एक बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि उन्हें एक बार एक फिल्म निर्माता ने यहां तक कह दिया था कि अब वह ‘नहीं बिकेंगे.’ यानी अब दर्शक उन्हें नहीं देखना चाहेंगे.

    एक साक्षात्कार में, आयुष्मान खुराना ने इस घटना पर बातचीत करते हुए खुलासा किया कि जब उनकी फिल्में बैक-टू-बैक फ्लॉप जा रही थीं, वह एक फिल्म निर्माता से मिले थे, जिसने उन्हें कहा कि वह अब नहीं ‘बिकेंगे.’ आयुष्मान कहते हैं- ‘एक फिल्म निर्माता ने मुझे कहा था कि आयुष्मान तुम नहीं बिकोगे.’

    आयुष्मान कहते हैं- मैंने एक फिल्म को ना कह दिया था और मुझसे कहा गया था, ‘आयुष्मान, तुम बिकते नहीं, इस फिल्म को ना क्यों कह रहे हो?’ उपकार जैसे कर रहे हो, कि ये फिल्म कर लो. हालांकि, दम लगा के हईशा की रिलीज के साथ, आयुष्मान ने एक बार फिर वापसी की और अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया.

    ‘दम लगा के हइशा’ के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आयुष्मान खुराना ने करीब 2 साल का इंतजार किया. आयुष्मान इस बारे में बात करते हुए कहते हैं- ‘दम लगा के हईशा की रिलीज के बाद मैंने दो साल तक अगले प्रोजेक्ट के लिए इंतजार किया, दो साल तक मेरी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई. मैं बस सही फिल्म का इंतजार कर रहा था.’ बता दें, 2019 में आयुष्मान खुराना ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता था. उन्होंने विक्की कौशल के साथ अपना अवॉर्ड शेयर किया था, जिन्हें ‘उड़ीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood, Bollywood news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर