ये देखकर डर सकते हैं आप, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की अपनी पत्नी की ऐसी तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे..ये लाइन तुम्हारे लिए है ताहिरा. तुम्हारे निशान खूबसूरत हैं. तुम मुश्किल राहों पर अपनी राह बनाने वाली हो.

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 3:36 PM IST
ये देखकर डर सकते हैं आप, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की अपनी पत्नी की ऐसी तस्वीर
आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप.
News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 3:36 PM IST
पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे.. ये गहरी बात आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए लिखी हैं. अगर आप उनकी तस्वीर गौर से देखेंगे तो खुद भी ताहिरा की हिम्मत को सलाम करेंगे. आयुष्मान ने जो तस्वीर शेयर की उसमें ताहिरा की पीठ पर सर्जरी का एक निशान नजर आ रहा है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे..ये लाइन तुम्हारे लिए है ताहिरा. तुम्हारे निशान खूबसूरत हैं. तुम मुश्किल राहों पर अपनी राह बनाने वाली हो. कैंसर के बारे में सोच कर जो डिप्रेस होते हैं उनके लिए हमेशा प्रेरणा बनी रहो.

आयुष्मान का ये मैसेज जितना गहरा है. तस्वीर देखने के बाद ताहिरा का दर्द उससे भी ज्यादा गहरा दिखता है. क्योंकि ये पहली बार है जब उनका घाव सभी के सामने आया है. आयुष्मान की इस तस्वीर को एक घंटे में 1,770 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. लोग इस तस्वीर पर ताहिरा की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.


बता दें कि ताहिरा अपने किसी भी घाव या बीमारी से डरकर घर में बैठने वालों में से नहीं है. उन्होंन अपने इसी बाल्ड लुक में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक भी की.

यह भी पढ़ें:

सलमान के लिए आइटम नंबर करने को तैयार करीना कपूर
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: February 4, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...