इंडिया-पाकिस्तान मैच पर आयुष्मान खुराना का खास संदेश, देखें 'आर्टिकल 15' का Promo

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान आयुष्मान खुराना ने समझाया 'आर्टिकल 15' का मतलब. देखें फिल्म का नया प्रोमो

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 6:51 PM IST
इंडिया-पाकिस्तान मैच पर आयुष्मान खुराना का खास संदेश, देखें 'आर्टिकल 15' का Promo
'आर्टिकल 15' में आयुमान खुराना
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 6:51 PM IST
भारत-पाकिस्तान के बीच विश्व कप क्रिकेट में 16 जून को तगड़ा मुकाबला देखने को मिला. वहीं इसी मुकाबले के बीच अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसने लोगों के दिलों को छू लिया. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना ने बताया कि मैच के दौरान देशभर के लोग एक साथ खड़े नजर आते हैं और सबके बीच असमानता का भाव खत्म हो जाता है. ऐसे माहौल में आर्टिकल 15 बेहतरीन तरीके सा लागू होता है. आयुष्मान खुराना ने इस वीडियो के जरिये संविधान के आर्टिकल 15 का महत्व समझाया और इसके साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' को प्रमोट भी किया.

इस फिल्म की बात करें तो 'आर्टिकल 15' के ट्रेलर ने अपने हार्ड-हिटिंग मैसेज- 'अब फ़र्क लाएंगे' के साथ कई लोगों के दिलों को छू लिया है. आयुष्मान खुराना फ़िल्म में एक साहसी पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो सोसाइटी में चेंज लाने के लिए जांच का नेतृत्व करते हुए नज़र आएंगे. यहां देखें आयुष्मान की 'आर्टिकल 15' का नया प्रोमो-



यह फिल्म आयुष्मान खुराना अभिनीत इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है जो प्रत्येक व्यक्ति से समाज में बदलाव की मांग करती है और सभी से एक्शन लेने के लिए गुहार लगाती है. हाल ही में रिलीज किए गए 'आर्टिकल 15' के इमोशनल और हार्ड-हीटिंग ट्रेलर ने अपनी सामाजिक रूप से संचालित कहानी के साथ दर्शकों को मोहित कर दिया है. इस ट्रेलर को काफी तारीफें मिल रही हैं.



फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सिनेमा का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी. फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे. 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- आखिर किस बात से नाराज हैं तनुश्री दत्ता? पीएम मोदी से मांगा जवाब 
Loading...

ऋषि कपूर ने बताया अब ठीक है सेहत, 2 महीने बाद लौटेंगे घर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...