होम /न्यूज /मनोरंजन /'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' की रिलीज डेट बदली, आयुष्‍मान खुराना ने शेयर किया फर्स्‍ट लुक

'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' की रिलीज डेट बदली, आयुष्‍मान खुराना ने शेयर किया फर्स्‍ट लुक

आयुष्‍मान खुराना की बाला और ड्रीम गर्ल दोनों में आम आदमी से जुड़े विषय थे.

आयुष्‍मान खुराना की बाला और ड्रीम गर्ल दोनों में आम आदमी से जुड़े विषय थे.

एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. हाल ही में रिलीज हुई आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म 'बाला' (Bala) बड़े पर्दे पर बेहद अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है. डोमेस्टिक सर्किट में यह मूवी उनके करियर की सर्वश्रेष्‍ठ ओपनर साबित हुई. लगातार ब्‍लॉकबस्‍टर (Blockbuster) फिल्‍में दे रहे अभिनेता आयुष्‍मान खुराना की एक और मूवी (Bollywood Movie) भी आ रही है. उनकी इस मूवी का नाम है 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan). यह उनकी फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Saavdhan) का सीक्‍वेल है. लेकिन इस मूवी की रिलीज डेट बदल गई है.

    'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में आयुष्‍मान का लुक भी बेहद खास है. उन्‍होंने खुद इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 2017 में आई आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' इरेक्‍टाइल डिस्‍फंक्‍शन बीमारी पर केंद्रित थी. अब आयुष्‍मान खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' का पोस्‍टर शेयर किया है.

     




    इसके साथ ही उन्होंने अपना फर्स्‍ट लुक भी शेयर किया है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'भागते-भागते आ रहे हैं हम'. इसी पोस्‍टर में फिल्‍म की रिलीज डेट 21 फरवरी, 2020 लिखी है.

    फिल्‍म के निर्देशक हैं हितेश केवल्या. यह फिल्‍म पहले 13 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही थी. लेकिन अब इसे बदलकर 21 फरवरी, 2020 किया गया है. प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' की रिलीज डेट को अनुराग बसु की आगामी एक फिल्‍म की रिलीज डेट से बदला है. पहले अनुराग बसु की फिल्‍म 21 फरवरी को रिलीज होनी थी. हालांकि अभी इस फिल्‍म का टाइटल तय नहीं हुआ है. भूषण कुमार का कहना है कि ये दोनों ही फिल्‍में परिवारिक हैं और ऑडियंस को पसंद आने वाली हैं.

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में इस बड़ी फिल्‍म से एंट्री करेंगी मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, अक्षय कुमार होंगे हीरो

    Tags: Ayushmann khurana, Ayushmann Khurrana, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें