मुझे स्टेज पर दोबारा परफॉर्मेंस करने का मौका मिले तो शायद रो दूंगा : आयुष्मान खुराना

भावुक हो रहें हैं संजीदा एक्टर आयुष्मान खुराना. (साभार:ayushmannk/Instagram)

भावुक हो रहें हैं संजीदा एक्टर आयुष्मान खुराना. (साभार:ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल मीडिया पर जिंदगी के फलसफे पर बात करते हुए पुराने दिनों को याद किया है. आयुष्मान का कहना है कि अगर दोबारा स्टेज पर परफॉर्मेंस करने का मौका मिले तो शायद रो पडूंगा.

  • Share this:

मुंबई: सिंगर,राइटर और टीवी होस्ट आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर हैं. आयुष्मान पर्दे पर आम आदमी की जिंदगी को जीवंत करने करने वाले कलाकार के रुप में जाने जाते हैं. बेहद संजीदा इस एक्टर की झोली में नेशनल अवॉर्ड (National Award Winner) से लेकर चार-चार फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Award Winner) भी हैं. आयुष्मान ने एक रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर सिंगिंग में अपना करियर शुरू किया. आज आयुष्मान अपने टैलेंट की बदौलत ही बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर में से एक माने जाते हैं. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि अगर महामारी खत्म होने के बाद उन्हें फिर से स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिलेगा तो शायद रो देंगे.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पुराने दिनों का वीडियो ग्रैब कर फोटो शेयर किया है. इसमें ‘पानी दा रंग’  गाने को क्राउड के सामने स्टेज पर गाते दिख रहे हैं. यह उनकी डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ का गाना है. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘क्या हम टनल के अंत में किसी तरह का लाइट देखते हैं. जब भी मुझे दोबारा ऐसा करने को मिलेगा  तो शायद मैं रो दूंगा’. इस ऑरिजिनल पोस्ट पर एक फैन ने लिखा ‘चंडीगढ़ में हुए इस कंसर्ट में जाने का मुझे मौका मिला था ! बेहद खुशनुमा एहसास है. वहीं दूसरे ने लिखा ‘यह एक सपने जैसा होगा’.

(साभार:ayushmannk/Instagram)

हाल ही में आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने  कोविड -19 महामारी  से परेशान लोगों की मदद के लिए महाराष्ट्र सीएम के रिलीफ फंड में योगदान दिया है. एक्टर ने बताया था कि 'हम पिछले साल से बड़ी मुश्किल में हैं. इस महामारी ने हमारा दिल तोड़ दिया है, हमें दर्द और तकलीफ को सहने पर मजबूर कर दिया है. यह महामारी हमें सहयोग दिखाने के लिए कह रही है. पूरे भारत में लोग, एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आए हैं. ताहिरा और मैं ऐसे सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने हमें ऐसा करने के लिए प्रेरित किया है'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज