आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी, इस दिन होगी रिलीज

आयुष्‍मान खुराना की अपकमिंग फिल्‍म है शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान.

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann khurrana) की फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) समलैंगिकता के मुद्दे पर बनी है. इसमें नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) भी अभिनय कर रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. 'बाला' और 'ड्रीमगर्ल' जैसी फिल्‍मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिल में जगह बना चुके आयुष्‍मान खुराना की अगली फिल्‍म भी जल्‍द आने वाली है. इस फिल्‍म का नाम 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' है. आयुष्‍मान खुराना और उनकी टीम ने इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है. आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम के स्‍टोरी शेयर पर इसकी जानकारी दी है.

    एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की ओर से इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई जानकारी में एक केक की तस्‍वीर है. इस पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप' लिखा हुआ है.

    आयुष्‍मान खुराना ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दी जानकारी.


    फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' 21 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. बता दें कि यह आयुष्‍मान की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' की सीक्‍वेल है. यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.



    इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन हितेश केवल्या ने किया है. इसकी अधिकांश शूटिंग वाराणसी में हुई है. फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है. हितेश की इस फिल्‍म में आयुष्‍मान के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव भी काम कर रहे हैं. ये लोग पहले 'बधाई हो' में भी साथ काम कर चुके हैं.

    यह भी पढ़ें: इस गाने पर सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लगा दी स्‍टेज पर आग, देखें Video

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.