आयुष्मान खुराना ने शुरू की #Don'tSayBhangi मुहिम, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो...

आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हम सब एक समान हैं और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते हैं.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 9:22 PM IST
आयुष्मान खुराना ने शुरू की #Don'tSayBhangi मुहिम, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये वीडियो...
आयुष्मान खुराना
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 9:22 PM IST
आयुष्मान खुराना की फिल्म "आर्टिकल 15" के ट्रेलर के साथ-साथ उनके हर प्रमोशनल एक्टिविटी को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. 'आर्टिकल 15' के लीड एक्टर आयुष्मान ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से #Don'tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है. हाल ही में अभिनेता ने इसी तरह का एक वीडियो साझा किया है.

आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हम सब एक समान हैं और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते हैं. हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाज़त नहीं देता. आप भी लीजिये एक शपथ. आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें.

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के बचाव में उतरीं Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कही ये बात




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Hum sab ek saman hai, aur yeh jaante hue bhi hum bhedbhav karte hai. Humara samvidhan bhi humein isski ijaazat nahi deta. Aap bhi lijiye ek shapath. Sign the petition #DontSayBhangi, today. Click link in bio @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa #KumudMishra @talwarisha #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade #KumudMishra @gauravkapata @benarasmediaworks #Article15


A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






जहां एक तरफ इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है वहीं दूसरी तरफ यह साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साबित हो रही है. हाल ही में आयोजित एक इवेंट में, रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ दिखाई गई वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. 'आर्टिकल 15' एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, 'अब फ़र्क लाएंगे' के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है.

फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी. फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे. 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है जोकि 28 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

चमकी बुखार से पीड़ित मासूमों को देखने पहुंचा ये सिने स्टार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...