'डॉक्टर जी' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, अनुभूति कश्यप करेंगी फिल्म का निर्देशन

आयुष्मान ने कहा कि फिल्म का कांसेप्ट बेहद यूनीक और इनोवेटिव था जो दर्शकों को हंसाएगा

Doctor G फिल्म को अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) डायरेक्ट करेंगी जो इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू भी कर रही हैं. अनुभूति ने फिल्म में निर्देशन के लिए कहा- "मैं फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेताब हूं.

  • Share this:
    जंगली पिक्चर्स (Junglee Pictures) की फिल्म 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' में अभिनय करने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर इस प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं. जंगली पिक्चर्स की अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) में आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) डायरेक्ट करेंगी.



    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे. आयुष्मान ने कहा- "'डॉक्टर जी' की स्क्रिप्ट पढ़ते ही मुझे इस फिल्म से प्यार हो गया था क्योंकि इसकी सक्रिप्ट बेहद नई थी."

    आयुष्मान ने कहा कि फिल्म का कांसेप्ट बेहद यूनीक और इनोवेटिव था जो दर्शकों को हंसाएगा भी और विचार करने पर भी मजबूर करेगा. आयुष्मान ने करियर में पहली बार डॉक्टर बनने की खुशी भी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के दिल से जुड़ जाएंगे.

    अनुभूति कश्यप
    अनुभूति कश्यप


    फिल्म को अनुभूति कश्यप निर्देशित करेंगी जो इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू भी कर रही हैं. अनुभूति ने फिल्म में निर्देशन के लिए कहा- "मैं फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेताब हूं. मैं जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना के साथ जल्द से जल्द काम करना चाहती हूं. ये फिल्म बहुत रोचक है क्योंकि ये युवाओं को तो आकर्षित करेगी ही, साथ ही पारिवारिक दर्शकों को भी आकर्षित करेगी. "

    फिल्म 'डॉक्टर जी' की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने इससे पहले अमेजन प्राइम पर डार्क कॉमेडी मिनी सीरीज अफसोस और शॉर्ट फिल्म मोई मरजानी का भी निर्देशन किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.