विकी डोनर जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे आयुष्मान खुराना? खुद दिया जवाब

विकी डोनर जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे आयुष्मान खुराना? खुद दिया जवाब
आयुष्मान खुराना (Photo Credit- ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बताया कि वो विकी डोनर (Vicky Donor) जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों के सामने कैसे एक्सप्लेन करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 9:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है. आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं जो अपनी हटके फिल्मों की च्वाइस के लिए पहचाने जाते हैं. वो अपनी फिल्मों के किरदारों के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं, जो कोई भी मेन स्ट्रीम एक्टर करने से पहले कई बार सोचेगा. हाल ही में आयुष्मान अपने एक वायरल वीडियो के कारण जबरदस्त सुर्खियों आ गए हैं. जिसमें आयुष्मान से ये पूछा गया कि वो विकी डोनर (Vicky Donor) और बधाई हो (Badhai Ho) जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे? इस पर एक्टर ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया.

दरअसल, आयुष्मान खुराना का ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें वो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आ रहे हैं. आयुष्मान इस शो में विकी कौशल के साथ पहुंचे थे. वहीं करण जौहर ने जब रैपिड फायर राउंड किया तो आयुष्मान से ही शुरुआत हुई. कई सवालों के बीच करण जौहर ने आयुष्मान से पूछा कि वो अपनी विकी डोनर और बधाई हो जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे? इस पर एक्टर ने जबरदस्त जवाब दिया. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-


आयुष्मान खुराना ने कहा विकी डोनर के बारे में वो कहते- 'बेटा पापा के इसी टैलेंट की वजह से आज तुम्हारा वजूद है'. वहीं बधाई हो के बारे में वो कहते- 'जब हम बूढ़े हो जाएं तो हमें अकेले मत छोड़ना'. इसके अलावा 'शुभ मंगल सावधान' के बारे में वो कहेंगे- 'अगर ये ना होता तो तू ना होता'. आयुष्मान खुराना के ये जवाब सुनकर करण जौहर और विकी कौशल दोनों ही बुरी तरह हंसते हुए दिखाई दिए.



बता दें कि आयुष्मान खुराना के दो बच्चे हैं, जिनमें आठ साल का विराजवीर है और वरुष्का खुराना छह साल की हैं. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिख जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज