होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel: इसलिए हिट हैं आयुष्मान खुराना की फिल्में, खुद बताया सीक्रेट, मैसेज को रखते हैं सेकेंडरी

News18 Showreel: इसलिए हिट हैं आयुष्मान खुराना की फिल्में, खुद बताया सीक्रेट, मैसेज को रखते हैं सेकेंडरी

आयुष्मान रविवार को News18 Showreel में पहुंचे.

आयुष्मान रविवार को News18 Showreel में पहुंचे.

आयुष्मान खुराना ने News18 Showreel में इंटरव्यू के दौरान अपनी अभिनय की जर्नी के बारे में बात की. साथ ही आयुष्मान खुराना ...अधिक पढ़ें

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. आयुष्मान रविवार को News18 Showreel में पहुंचे. यहां दिए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बताया कि वे अपनी फिल्मों में एंटरटेनमेंट को सबसे ऊपर रखता हूं.

आयुष्मान ने बताया कि मुझे लगता है कि मेरी फिल्मों की सफलता का राज एंटेरटेनमेंट के साथ संदेश है. मैं अपनी फिल्मों में एंटरटेनमेंट को मैसेज से ऊपर रखता हूं. मेरा मानना है कि एंटरटेनमेंट फिल्म की प्रायोरिटी है. उसके बाद दूसरी बात मैसेज में देखने की जरूरत है.

खुद फिल्मों की जर्नी बताई
आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि मेरी अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो में मैंने एक्शन किया है. मैंने इससे पहले पर्दे पर ज्यादा एक्शन रोल्स नहीं किया है. लेकिन इसका अनुभव शानदार रहा है.

अपनी फिल्मों के हिट होने पर आयुष्मान बताते हैं कि मैं फिल्मों की स्क्रिप्ट बड़े ध्यान से चूज करता हूं. आयुष्मान ने बताया कि मैं जिंदगी में काफी आलोचना सुनता रहता हूं. मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे क्रिटिक्स हैं. आयुष्मान ने बताया कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के लिए मैं इम्यून हो जाता हूं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें