Home /News /entertainment /

Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: कुछ हटकर है आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर की ये Love Story

Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: कुछ हटकर है आयुष्‍मान खुराना और वाणी कपूर की ये Love Story

फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूरी (Vaani Kapoor) की अलगी फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) एक बेहद अलग तरह की लव-स्‍टोरी है. ट्रेलर में आयुष्‍मान फिटनेस फ्रीक-ट्रेनर मनु के क‍िरदार में हैं और वाणी, मानवी हैं जो जुम्‍बा स‍िखाती हैं. मनु को मानवी से प्‍यार हो जाता है, लेकिन मानवी एक ट्रांस-वुमेन है. फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    Chandigarh Kare Aashiqui Trailer: आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बेहद अलग तरह की फिल्‍मों और कहान‍ियों को दर्शकों के सामने लाते रहे हैं और ऐसी ही अलग लव स्‍टोरी लेकर आ रही है आयुष्‍मान और वाणी कपूरी (Vaani Kapoor) की अलगी फिल्‍म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) . इस फिल्‍म का पोस्‍टर आज ही र‍िलीज हुआ और उसके कुछ देर बाद फिल्‍म का ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर में आयुष्‍मान, वाणी कपूर से आशिकी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन ये लव स्‍टोरी उतनी आसान और नॉर्मल नहीं है.

    3 म‍िनट और 13 सैकंड के इस ट्रेलर में आयुष्‍मान फिटनेस फ्रीक-ट्रेनर मनु के क‍िरदार में हैं और वाणी, मानवी हैं जो जुम्‍बा स‍िखाती हैं. मनु को मानवी से प्‍यार हो जाता है, लेकिन मानवी एक ट्रांस-वुमेन है. अब आप ही देखिए इस अनोखी लव स्‍टोरी का मजेदार ट्रेलर.

    फिल्‍म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्‍म की कहानी के साथ ही अपने क‍िरदार के ल‍िए आयुष्‍मान खुराना ने जो जबरदस्‍त बॉडी टांसफॉर्मेशन क‍िया है, उसकी भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. आयुष्‍मान ट्रेलर में गजब की शेप में नजर आ रहे हैं.

    आयुष्‍मान, आखिरी बार अमि‍ताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘गुलाबो-स‍िताबो’ में नजर आए हैं. ‘चंडीगढ़ करे आश‍िकी’ के अलावा एक्‍टर ‘डॉक्‍टर जी’ और ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं. वहीं वाणी कपूर, रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Chandigarh Kare Aashiqui, Vaani Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर