उस्ताद जाकिर हुसैन के हेयर कट में दिखीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा, वीडियो शेयर कर लिखा- वाह ताज

उस्ताद जाकिर हुसैन के हेयर कट में दिखीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा, वीडियो शेयर कर लिखा- वाह ताज
ताहिरा कश्यप.

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने एक खास हेयर स्टाइल वाला वीडियो शेयर किया है. यह हेयर स्टाइल मशहूर तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन के एक पॉपुलर एड कैंपेन में देखा गया था.

  • Share this:
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की लेखक और फिल्म निर्माता पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. वे समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तरह-तरह की पोस्ट शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक खास हेयर स्टाइल में दिख रही हैं. यह हेयर स्टाइल लेजेंड्री तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन के एक पॉपुलर एड कैंपेन में देखा गया था.

उन्होंने लिखा, वाह ताज फ्रॉम हरीश टू उस्ताद ज़ाकिर हुसैन… आगे-आगे देखो होता है क्या! वीडियो में ताहिरा को अपने जाकिर हुसैन कट वाले बालों एक तरफ से दूसरी तरफ तक सिर घुमाकर लहरा रही हैं. जैसे जाकिर हुसैन ने फेमस वाह ताज एड में किया था, उसी तरह ताहिरा कश्यप ने सिर घुमाकर बाल लहराने की कोशिश की है.


एक्टर्स ने किए मजेदार कमेंट
फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने उनके इस पोस्ट पर मजेदार टिप्पणी की है. कई फिल्मों में उनके पति की सह-कलाकार भूमी पेडनेकर ने एक लाल रंग के दिल वाले इमोजी को कमेंट के रूप में शेयर किया है. समीरा रेड्डी ने कहा कि ताहिरा के बाल ‘लाल आंखों वाले इमोजीस’ की तरह हैं. उनके इस कमेंट पर कई प्रशंसक जोर से हंस पड़े. ताहिरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भूमि पेडनेकर, सरगुन मेहता, समीरा रेड्डी, अद‍िति सिंह शर्मा, रव‍ि दुबे ने कमेंट कर ताहिरा के हेयर स्टाइल की प्रशंसा की है.



आयुष्मान खुराना ने पंचकूला में खरीदा है नया घर
हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक कोठी खरीदी है. एक्टर और उनके परिवार के सदस्य पंचकूला में खरीदे गए अपने नए घर में रहने के लिए उत्सुक हैं. आयुष्मान ने कहा है कि, ‘खुराना परिवार को उनका फैमिली होम मिल गया है. पूरे परिवार ने मिलकर इस नए घर को खरीदने का फैसला किया, जिसमें पूरा खुराना परिवार एक साथ रह सकता है. हमें अपने नए घर में अच्छी यादों को बनाने का इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading