Home /News /entertainment /

ayushmann khurrana will play undercover cop in anek actor had to work on physical and mental skills pr

अनुभव सिन्हा की Anek में एक्शन करते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, पहली बार दिखेगा दबंग अंदाज

नए अंदाज में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक 27 मई को रिलीज हो रही है. (फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

नए अंदाज में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक 27 मई को रिलीज हो रही है. (फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) ने कहा कि ‘मुझे इस रोल को निभाने के लिए अपने फिजिकल और मेंटल स्किल दोनों पर काम करना पड़ा. उसके ऑब्जर्वेशन स्किल से लेकर दुश्मनों से लड़ने की योग्यता पर काम किया. ‘अनेक’ (Anek) की दुनिया में फिट होने के लिए इसके एक्शन सीक्वेंस सच्चे दिखने थे. अनुभव (Anubhav Sinha) ने अपनी कल्पनाओं को साकार करने के लिए मुझे सही मार्गदर्शन और ट्रेनिंग दिया’.

अधिक पढ़ें ...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल स्टिग्मा को तोड़ने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. स्पर्म डोनेशन पर बनी फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) में 10 साल पहले आयुष्मान ने बिना डरे और झिझके शानदार काम किया था. एक्टर अब अपने फिल्मी करियर के अब तक निभाए गए किरदारों से हटकर एक नए तरह के रोल में नजर आएंगे. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अनेक’ (Anek) में एक अंडर कवर पुलिस वाले (Ayushmann khurrana as Undercover cop avatar) के रोल में नजर आएंगे.

आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग से हमेशा एक नया मापदंड सेट किया है. अभी तक आपने एक्टर को अपने कॉमिंक, देसी डायलेक्ट और एक्टिंग करते देखा है लेकिन अब अपनी अपकमिंग फिल्म में नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

आयुष्मान खुराना पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे
आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ के बारे में बताया कि ‘पहली बार दर्शक मुझे इस तरह के अवतार में देखेंगे. मैंने पहले भी पुलिसवाले की भूमिका निभाई है लेकिन अंडरकवर के रोल अब देख पाएंगे. ‘अनेक’ का जोशुआ स्ट्रीट स्मार्ट और बुद्धिमान है. वह अपने आस-पास के लोगों को जानता है और बुरे लोगों से लड़ाई करता है. इसके लिए केवल अपनी ताकत नहीं बल्कि दिमाग का भी सहारा लेता है’.

(फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

फिजिकल-मेंटल स्किल पर आयुष्मान ने किया काम
एक्टर ने आगे कहा कि ‘जोशुआ के किरदार को निभाने के लिए मैं बहुत उत्सुक था. इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया है जो मैंने पहले कभी नहीं किया. एक अंडरकवर पुलिस वाले का रोल प्ले करने के लिए जोशुआ में जासूस के लक्षण हैं और मुझे इस रोल को निभाने के लिए अपने फिजिकल और मेंटल स्किल दोनों पर काम करना पड़ा. उसके ऑब्जर्वेशन स्किल से लेकर दुश्मनों से लड़ने की योग्यता पर काम किया. ‘अनेक’ की दुनिया में फिट होने के लिए इसके एक्शन सीक्वेंस सच्चा दिखना था. अनुभव ने अपनी कल्पनाओं को साकार करने के लिए मुझे सही मार्गदर्शन और ट्रेनिंग दिया’.

ये भी पढ़िए-10 Years of Vicky Donor: शूजित सरकार के साथ आयुष्मान खुराना, यामी गौतम ने भी लिया था बड़ा रिस्क !

27 मई को रिलीज हो रही ‘अनेक’
वहीं ‘अनेक’ के डायरेक्टर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि ‘मैं ‘अनेक’ के रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ है’. बता दें कि  ये फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है.

Tags: Anubhav sinha, Ayushmann Khurrana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर