आज़म खान के खाकी अंडरवेयर वाले कमेंट पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कही ऐसी बात

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट कर सपा नेता आज़म खान (Azam Khan) के खाकी अंडरवेयर वाले बयान पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई है.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 9:15 AM IST
आज़म खान के खाकी अंडरवेयर वाले कमेंट पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कही ऐसी बात
स्वरा भास्कर
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 9:15 AM IST
इन दिनों देश भर में सियासी माहौल चल रहा है. जाहिर है कमेंटबाजी और बयानबाजी का दौर भी जारी है. हाल ही में सपा नेता आज़म खान ने एक जनसभा के दौरान जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था 'जिनको ऊंगली पकड़कर हम रामपुर लाए, 10 साल अपना प्रतिनिधित्व कराया था... उनकी असलियत समझने में 17 बरस लग गए. मैं तो 17 दिन में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.' हालांकि उन्होंने अपने इस पूरे बयान के दौरान जयाप्रदा का नाम कहीं नहीं लिया था. उनके इस बयान पर जबरदस्त बवाल हो रहा है.

हाल ही में आज़म खान के इस बयान पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा 'मैं माफी मांगना चाहूंगी अगर मैं व्यस्त होने की वजह से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे पाई. लेकिन आज़म खान के द्वारा दिया गया 'खाकी अंडवेयर' वाला बयान बहुत बेहूदा और निंदनीय है.' स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स ने भी आज़म खान को खरी-खोटी सुनाई है.





इससे पहले आज़म खान के बयान पर खुद जया प्रदा भी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि 'ये सब मेरे लिए नया नहीं है. आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनकी पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की थी. उस वक्त भी किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया था.'

उन्होंने कहा था 'मैं एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वो मैं दोहरा भी नहीं सकती. मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वो ऐसी बातें कह रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- फिल्म खोने की वजह से अक्षय कुमार पर निकाला था गुस्सा, नहीं करते बड़े सितारों के साथ काम

Loading...


 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...