लाइव टीवी

Baaghi 3: श्रीदेवी-जीतेंद्र के सुपरहिट 'भंकस' में नजर आए टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर, देखें Video

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 5:14 PM IST
Baaghi 3: श्रीदेवी-जीतेंद्र के सुपरहिट 'भंकस' में नजर आए टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर, देखें Video
'बागी 3' 6 मार्च को र‍िलीज हो रही है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आने वाली फिल्‍म 'बागी 3' (Baaghi 3) का नया गाना 'भंकस' रिलीज हो गया है. इस गाने के ऑरिजनल वर्जन में श्रीदेवी और जीतेंद्र नजर आए आ थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 5:14 PM IST
  • Share this:
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म 'बागी 3' (Baaghi 3) एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला गाना 'दस बहाने' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जो एक रीमिक्‍स था. कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म का एक और गाना रिलीज हो गया है, जो एक बार फिर एक पुराने गाने का ही नया वर्जन है. इस फिल्‍म का नया गाना 'भंकस' (Bhankas) रिलीज हो गया है, जो बप्‍पी लहरी का सुपरहिट गाना रह चुका है. अब इस गाने में टाइगर और श्रद्धा बॉलीवुड स्‍टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. याद दिला दें कि इस गाने के ऑरिजनल वर्जन में श्रीदेवी और जीतेंद्र नजर आए आ थे.

इस गाने में फिल्‍म में टाइगर के भाई बने रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की शादी होती नजर आ रही है और इसी शादी में टाइगर और श्रद्धा नाचते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की दिलचस्‍प बात ये है कि इसमें टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल ऑरिजनली ये गाना 1984 की फिल्‍म 'तोहफा' का है जिसमें ये 'एक आंख मारूं तो' के लिरिक्‍स के साथ रिलीज किया गया था. इस गाने का संगीत बप्‍पी लहरी ने दिया था और इस फिल्‍म में इस गाने का नया वर्जन तनिष्‍क बाग्‍ची ने तैयार किया है.

आप भी देखें 'भंकस'.





बात दें कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'बागी 3' 6 मार्च को रिलीज हो रही है. ये टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज की तीसरी फिल्‍म है. इस फिल्‍म के पहले पार्ट में जहां श्रद्धा कपूर नजर आई थीं तो वहीं दूसरे पार्ट में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं. टाइगर और दिशा की 'बागी 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी. इस सीरीज की इस तीसरी फिल्‍म में एक्शन भी तीन गुना हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर