बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश गिरफ्तार, पत्नी ने लगाई थी फांसी

मधु प्रकाश (Madhu Prakash) के ससुर ने उन पर की गंभीर आरोप लगाए है.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 7:45 PM IST
बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश गिरफ्तार, पत्नी ने लगाई थी फांसी
मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 7:45 PM IST
फिल्म बाहुबली के बाद चर्चा में आए टॉलीवुड अभिनेता मधु प्रकाश एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 7 अगस्त की शाम को ये खबर आई थी कि उनकी पत्नी भारती ने आत्महत्या कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु की पत्नी भारती ने हैदराबाद स्थित अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. इस घटना के दौरान वो घर में बिल्कुल अकेली थीं. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि भारती बीते काफी दिनों से तनाव में चल रही थीं. वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. मधु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस गिरफ्तारी की वजह वाकई चौंकाने वाली है.

भारती के पिता यानी अभिनेता मधु के ससुर ने मधु पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सर्किल इंस्पेक्टर रविंदर ने कहा कि ‘भारती के पिता ने मधु प्रकाश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है'. वहीं इसके बाद मधु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले ये सामने आ चुका है कि मधु को भारती ने फोन पर भी आत्महत्या करने की धमकी दी थी.

ससुर ने लगाए गंभीर आरोप


दरअसल, मधु शाम 7.30 बजे जिम से लौटे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को कमरे के पंखे से लटकता हुआ पाया. मधु की पत्नी भारती ने आत्महत्या क्यों की इसकी असली वजह सामने नहीं आई है. कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भारती को शक था कि मधु का एक फीमेल को-स्टार के साथ अफेयर चल रहा था. इसी वजह से दोनों में अकसर झगड़े होते थे. इस अफेयर की वजह से भारती काफी तनाव में भी रहती थीं. मधु हमेशा रात को घर लेट पहुंचते थे, वहीं आत्महत्या से पहले भी भारती ने मधु को फोन करके कहा था कि वो फौरन घर लौट आएं.

पत्नी को था अफेयर का शक


मधु और भारती की शादी 2015 में हुई थी और दोनों हैदराबाद स्थित अपने घर में रह रहे थे. प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली भारती हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थीं. वहीं शादी के चार सालों बात ही दोनों के बीच परेशानियां शुरू हो गई थीं. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मधु का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है और भारती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...