लाइव टीवी

एक आंख से देख नहीं पाते हैं राणा दग्गुबाती? खुद किया था खुलासा

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:53 PM IST
एक आंख से देख नहीं पाते हैं राणा दग्गुबाती? खुद किया था खुलासा
राणा दग्गुबाती (फोटो साभार: राणा दग्गुबाती इंस्टाग्राम)

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने एक इंटरव्यू (Interview) में इस बात का खुलासा किया था.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बाहुबली के 'भाल्लालदेव' यानी एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), मिहिका बजाज के सगाई को लेकर जबरस्त चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने 21 मई को अपनी मंगेतर के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करके सगाई का ऐलान किया था. वहीं इसके बाद से उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक सोशल मीडिया के जरिए हर कोई बधाईयां देता दिखाई दे रहा है. इन सबके बीच हाल ही में राणा का एक पुराना इंटरव्यू ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो एक आंख से देख नहीं पाते है. अपने बारे में ये खुलासा करते हुए वो काफी इमोशनल नजर आए थे.

ये खुलासा फ़िल्म बाहुबली में भल्लालदेव का रोल निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले राणा दग्गुबाती ने एक चैनल में दर्शकों के बीच किया था. उनकी बातों को सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लगभग सभी दर्शकों की आंखें नम हो गईं थीं. इस कार्यक्रम राणा दग्गुबाती ने अपने बारे में ये खुलासा अपने फैंस और दर्शकों का हौसला बढ़ाने के लिए किया था. उन्होंने बताया कि अपनी किसी भी कमी को अपने सपने पूरे करने से मत रोकने देना. आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस कार्यक्रम का ये वीडियो है वो तेलुगु भाषा में है-





राणा ने ये कहकर सबको चौंका दिया था कि 'तुम्हें एक बात बताऊं? मुझे अपनी सीधी आंख से बिलकुल भी नहीं दिखता. मुझे सिर्फ़ अपनी एक आंख से दिखाई देता है'. ये सुनकर शो की एंकर से लेकर वहां बैठी ऑडिएंस तक अवाक् रह गई थी. राणा ने इस परेशानी के बावजूद ऐसा मुकाम हासिल किया है, जो वाकई प्रेरणा लेने लायक है. सभी ने राणा के हौसले के सलाम किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि राणा को ये परेशानी बचपन से ही, उन्हें सीधी आंख से दिखाई नहीं देता.



अपना उदाहरण देते हुए राणा ने ये बात एक तेलुगु शो के प्रतिभागी से कही थी, जो देखने में असमर्थ था. अगर वो अपनी बायीं आंख बंद कर लें, तो उन्हें कुछ नहीं दिखाई देता. राणा ने ये खुलासा भी किया कि उन्हें दाहिनी आंख, किसी ने अपनी मौत के बाद डोनेट की थी. राणा ने उस प्रतिभागी को मेहनत करने को कहा.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में बेहद दुखी हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, शेयर किया ऐसा वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading