लाइव टीवी

बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने घटाया 30 किलो वजन, ऐसी हो गई राणा दग्गुबाती की हालत

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 11:37 AM IST
बाहुबली के 'भल्लालदेव' ने घटाया 30 किलो वजन, ऐसी हो गई राणा दग्गुबाती की हालत
राणा दग्गुबाती ने घटाया 30 किलो वजन

फिल्म बाहुबली (Baahubali) में विलेन यानी 'भल्लालदेव' (Bhallaladeva) का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने एक बार फिर जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन (Transformation) से सभी को चौंका दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) में विलेन 'भल्लालदेव' (Bhallaladeva) का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को कोई कैसे भूल सकता है. भारी भरकम शरीर और हैरान कर देने वाली शानदार बॉडी... ऐसी पर्सनैलिटी के लिए राणा ने सालों तक जमकर मेहनत की थी. लेकिन अब वो बिल्कुल अलग अंदाज में ही नजर आ रहे हैं. खबरें हैं कि राणा दग्गुबाती ने थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि 30 किलो वजन घटा लिया है. उन्होंने ये शॉकिंग ट्रांस्फॉर्मेशन (Transformation) अपनी आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) के कारण किया है. फिल्म के सेट से राणा दग्गुबाती की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो भी हैरान कर देने वाली हैं.

राणा ने खुद भी बयान किया था कि 30 किलो वजन घटाने में उनकी कैसी हालत हो गई थी. 35 साल के राणा फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में एक मामूली से जंगल मैन 'बनदेव' की भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे में उन्हें इस किरदार में फिट होने के लिए वजन कम करना पड़ा. उन्होंने इस फिल्म के लिए 30 किलो वजन घटाया. इसके लिए उन्होंने स्ट्रिक्ट डायट प्लान फॉलो किया और अलग से टफ ट्रेनिंग भी ली है. फिल्म में राणा बढ़ी हुई ग्रे दाढ़ी वाले लुक में दिखाई देने वाले हैं. राणा ने बताया कि उन्हें खाने में प्रोटीन और नमक भी कम करना पड़ा था.





 




View this post on Instagram




 

Raw. Rustic. Intense! Here's a sneak peek into my exciting transformation in and as #Aranya. Watch #Aranya, releasing in cinemas on April 2. @erosnow #PrabuSolomon @iamvishnuuvishal @shriya.pilgaonkar @zyhssn #erosinternational #SaveTheForest🐘 #aranyabts


A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on






अपने वेट लॉस पर बात करते हुए राणा ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया, 'प्रभु सोलोमोन सर (फिल्म के डायरेक्टर) चाहते थे कि इस फिल्म में मेरा किरदार रियल दिखे. इसके लिए मुझे उसमें पूरी तरह फिट होना था और वजन कम करना था. जो करना काफी मुश्किल था क्योंकि मेरी फिजिक हमेशा से काफी हैवी रही है.' राणा ने बताया, 'पतला दिखने के लिए मैंने दो सालों तक फिजिकल ट्रेनिंग ली. साथ ही अपनी डाइट में भी काफी बदलाव किए हैं. मैंने कम खाना खाना शुरू कर दिया.'

बात करें फिल्म की तो 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली 'हाथी मेरे साथी' में राणा दग्गुबाती का लुक पहले ही रिवील किया जा चुका है. जंगल-जानवरों और एक जंगलमैन पर आधारित ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी. जिनमें हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु शामिल हैं. इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग देशों में हुई है. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट भी अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में जोया हुसैन और श्रेया पिलगांवकर भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के इस एड में पीछे खड़े दिखे थे आसिम रियाज, वायरल हुआ पुराना वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर