लाइव टीवी

कोरोना के कहर के बीच विदेश से लौटे 'बाहुबली' स्टार प्रभास, आते ही सबसे पहले किया ये काम

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 1:27 PM IST
कोरोना के कहर के बीच विदेश से लौटे 'बाहुबली' स्टार प्रभास, आते ही सबसे पहले किया ये काम
विदेश से लौटे प्रभास

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर भारत वापस लौटे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coron Virus) का कहर देखने को मिल रहा है. अकेले भारत में ही इस वायरस से ग्रसित लोगों के 300 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इसका कोई सटीक इलाज नहीं होने के कारण सभी को इससे बचाव करने की सलाह दी जा रही है. विदेश से यात्रा करके लौटे ज्यादातर लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे भयावह माहौल के बीच हाल ही में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता प्रभास (Baahubali Star Prabhas) विदेश से यात्रा करके भारत लौटे हैं. वहीं आते ही उन्होंने सबसे पहले अपनी फैमिली की सेफ्टी के लिए कदम उठाया है.

प्रभास ने भारत आते ही अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'विदेश में अपनी फिल्म #Prabhas20 की शूटिंग से वापस आकर #Covid19 से बढ़ते खतरे को देखतो हुए मैंने सेक्फ क्वारंटाइन में जाने का फैसला किया है. उम्मीद करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहने के लिए जरूरी सावधानियां बरत रहे होंगे.' अभिनेता फिल्म की शूटिंग पूरी करके हाल में जॉर्जिया से लौटे हैं और इसलिए उन्होंने आते ही खुद को अलग रखने का फैसला किया है.



वहीं सिर्फ प्रभास ही नहीं बल्कि बीते दिनों अनुपम खेर और शबाना आजमी समेत कई भारतीय हस्तियों ने विदेश से लौटने के बाद अपने आप को अलग कर लिया है और सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं. ये सभी स्टार्स अपने ही अंदाज में लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं. इसके साथ ही सभी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना से बचने के लिए सावधान रहने के लिए भी कहा है.

वहीं फिल्म इंडस्ट्री सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरह से अपने फॉलोवर्स को सेफ्टी मेजर्स फॉलो करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कविता सुनाई तो कार्तिक आर्यन ने मोनोलॉग बनाया. इसके अलावा एक वीडियो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एकसाथ आकर कोरोना से बचाव के तरीके से भी बताए.

ये भी पढ़ें- गर्लफेंड से नहीं मिल पाया तो इस शख्स ने Corona पर बना डाला ऐसा पंजाबी गाना, हो गया वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर