Baba Ka Dhaba: दो बुजुर्गों मदद के लिए रवीना टंडन ने की अपील, बोलीं- दिल्लीवालों दिल दिखाओ

रवीना टंडन ने की अपील (Photo Credit- officialraveenatandon/Instagram)
रवीना टंडन ने की अपील (Photo Credit- officialraveenatandon/Instagram)

बाबा का ढाबा (Baba ka Dhaba) सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ तो रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने भी वीडियो शेयर कर दो बुजुर्गों की मदद के लिए दिल्लीवालों से अपील की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 4:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social media) में कितनी पावर है ये कई मौकों पर देखने को मिल चुका है. वहीं इस पावर का एक और नजारा हाल ही में तब देखने को मिला जब दो दिन पहले एक वीडियो वायरल (Viral video) होना शुरू हुआ. वीडियो एक बुजुर्ग पती-पत्नी को लेकर था कि कैसे यह दंपति दिल्ली में बाबा का ढाबा (Baba ka Dhaba) नाम से एक ढाबा चला रहे हैं. लेकिन, लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से इनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी. कमाई बंद हो जाने से बुजुर्ग परेशानियों से घिर गए हैं. वहीं ये वीडियो वायरल होते ही जैसे चमत्कार हो गया, हर कोई बस बाबा की मदद के लिए हाथ बढ़ाता नजर आया. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने भी इसे लेकर पोस्ट शेयर किया है.

रवीना टंडन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- '#बाबाकाढाबा दिल्लीवालों दिल दिखाओ. जो भी वहां पर खाना खाने जा रहा, मुझे अपनी फोटो भेजो, मैं उस पर एक प्यारे मैसेज के साथ आपकी तस्नवीर शेयर करूंगी'. वहीं अपने ट्वीट के साथ रवीना ने बाबा का ढाबा चलाने वाले दो बुजुर्गों का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों किस कदर परेशान हैं. वहीं रवीना के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई बाबा की मदद के लिए आने की बात कहता नजर आ रहा है.


बता दें कि कई सालों से दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में 80 साल के बुजुर्ग पत्नी के साथ मालवीय नगर में एक छोटा सा ढाबा चला रहे हैं. ढाबे का नाम ही ‘बाबा का ढाबा’ रखा हुआ है. ढाबा चला रहे बुजुर्ग बताते हैं कि यह ढाबा उन्होंने 1990 में शुरू किया था, लेकिन पिछले 30 सालों में कभी ऐसी परेशानी नहीं हुई, जितनी लॉकडाउन के दौरान झेलनी पड़ी.



बाबा का ढाबा के मालिक बाबा बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान उनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी जिसकी वजह से घर का खर्च चालाना मुश्किल हो गया. कुछ दिन तो बिना खाना खाये ही निकालने पड़े. बाबा और उनकी पत्नी बताती हैं कि उनके 3 बच्चे (2 बेटे और एक लड़की है) लेकिन तीनों में से कोई भी काम में साथ नहीं देता. दो वक्त के खाने के लिये उन्हें खुद ही कमाना पड़ता है.

स्वरा भास्कर का ट्वीट


हालांकि अब उनके ढाबे पर काफी भीड़ जमा हो गई है और उनके बनाए खाने को लोग स्वाद लेकर खाते दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद दोनों की काफी खुश हैं. ढाबे पर जमा भीड़ को देखकर खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज